PM Modi ने इस भोजपुरी एक्‍टर को किया ट्विटर पर फॉलो, ”निरहुआ हिंदुस्‍तानी” ने यूं दिया रिप्‍लाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया ट्विटर पर लगभग 2200 से ज्‍यादा लोगों को फॉलो करते हैं. अब इस फेहरिस्‍त में नया नाम भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का जुड़ गया है. उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उनके अकाउंट ‘निरहुआ हिंदुस्‍तानी’ को पीएम मोदी के ऑफिशियल अकाउंट से फॉलो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 10:40 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया ट्विटर पर लगभग 2200 से ज्‍यादा लोगों को फॉलो करते हैं. अब इस फेहरिस्‍त में नया नाम भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का जुड़ गया है. उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उनके अकाउंट ‘निरहुआ हिंदुस्‍तानी’ को पीएम मोदी के ऑफिशियल अकाउंट से फॉलो किया गया. भोजपुरी अभिनेता ने खुद इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि निरहुआ ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर अखिलेश यादव को आजमगढ़ सीट से टक्‍कर दी थी.

उन्‍होंने अपनी खुशी जाहिा करते हुए एक पोस्‍ट डाला है. निरहुआ ने लिखा,’ धन्यवाद कहने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं. पूज्यनीय प्रधान मंत्री जी दिल से आभार. आपका आशीर्वाद पाकर धन्य हो गया. @narendramodi जी.’

निरहुआ फिलहाल आजमगढ़ में ही अपनी फिल्‍मों की शूटिंग कर रहे हैं. उन्‍होंने लोकसभा चुनाव के दौरान prabhatkhabar.com को दिये इंटरव्‍यू में कहा था,’ मैं फिल्‍में बनाता हूं और फिल्‍में बनाने के लिए मुझे आजमगढ़ से बेहतर जगह कोई नहीं लगती. जब मैंने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोला था तो 8 फिल्‍मों की शूटिंग आजमगढ़ में ही की थी. मेरा गांव गाजीपुर, आजमगढ़ के पास है लेकिन मैंने वहां शूटिंग नहीं की. जिस तरह का माहौल और लोकेशन मुझे चाहिये वो आजमगढ़ में हैं.

निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अपने एक्टिंग की शुरुआत फिल्‍म ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ से की थी. इसके बाद वे ‘निरहुआ रिक्‍शावाला’ से बतौर लीड एक्‍टर दिखे. यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई. अभिनेता सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं. फेसबुक पर उनके 10 लाख फॉलोवर हैं. वहीं ट्विटर पर उनकी सक्रियता हाल-फिलहाल में बढ़ी है और उनके फॉलोवर्स की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version