विक्की कौशल ने बताया, कब शुरू होगी ”तख्त” की शूटिंग…

मुंबई : अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि ‘तख्त’ की टीम अगले साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए जोरशोर से तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि वह ‘बड़े’ सितारों के साथ स्क्रीन साझा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. करण जौहर के निर्देशन वाली ‘तख्त’ मुगल काल पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 7:03 PM

मुंबई : अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि ‘तख्त’ की टीम अगले साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए जोरशोर से तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि वह ‘बड़े’ सितारों के साथ स्क्रीन साझा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

करण जौहर के निर्देशन वाली ‘तख्त’ मुगल काल पर आधारित है और यह मुगल शासक औरंगजेब और उनके भाई दारा शिकोह के बीच के रिश्तों की कहानी है. इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर हैं.

विक्की ने यहां पत्रकारों से कहा, हम फरवरी में ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगे, इसके लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इससे पहले मैं ‘उधम सिंह’ पूरी करूंगा और फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करूंगा.

उन्होंने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं. यह बड़े सितारों के साथ बड़ी फिल्म है. हम एक ही पर्दे पर आयेंगे और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं. हम सब बहुत खुश हैं और मैं इसके शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं.

Next Article

Exit mobile version