नेटफ्लिक्स और करण जौहर की ”धर्माटिक एंटरटेनमेंट” के बीच हुआ समझौता

नयी दिल्ली : ‘नेटफ्लिक्स’ और करण जौहर की डिजीटल कम्पनी ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ नयी ‘फिक्शन’ और ‘नॉन-फिक्शन’ सीरिज और फिल्मों का निर्माण करने को तैयार है. जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के लिए काम किया था. जौहर ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 6:53 PM

नयी दिल्ली : ‘नेटफ्लिक्स’ और करण जौहर की डिजीटल कम्पनी ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ नयी ‘फिक्शन’ और ‘नॉन-फिक्शन’ सीरिज और फिल्मों का निर्माण करने को तैयार है.

जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज’ के लिए काम किया था. जौहर ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज’ का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी’ का निर्माण कर रहे हैं.

जौहर ने कहा कि हमने एक साथ आकर ऐसे विषयों पर काम करने का फैसला लिया है जो ना केवल हमें बल्कि दर्शकों को भी सशक्त बनाएं और यह सुनश्चित करें कि हम विभिन्न शैली की फिल्में बनाएं और ना केवल भारतीय या प्रवासियों के लिए बल्कि एशियाई दर्शकों के लिए भी.

‘इंटरनेशनल ओरिजनल’, नेटफ्लिक्स इंडिया की प्रमुख मोनिका शेरगिल के अनुसार, वे जौहर के सीरिज पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें कहानी को एक नये तरीके से बयां किया जाएगा.

शेरगिल ने कहा, यह कहानी कहने का सबसे नया तरीका होगा, लंबे फॉर्मेट, कई सीजिन, स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड. हमने टीवी पर करण का अनस्क्रिप्टेड अवतार देखा है लेकिन ऑनलाइन उनका अनस्क्रिप्टेड अंदाज देखने लायक होगा.

Next Article

Exit mobile version