”शुभ मंगल ज्यादा सावधान” का मिलकर निर्माण करेंगे आनंद एल राय, भूषण कुमार

मुम्बई : फिल्मकार आनंद एल. राय और निर्माता भूषण कुमार फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (एसएमजेडएस) का मिलकर निर्माण करेंगे. इस फिल्म का निर्माण कुमार की ‘टी-सीरीज’ और राय की ‘कलर येलो प्रोडक्शन’ कम्पनी मिलकर करेगी. फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना, नीना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2019 9:54 PM

मुम्बई : फिल्मकार आनंद एल. राय और निर्माता भूषण कुमार फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (एसएमजेडएस) का मिलकर निर्माण करेंगे.

इस फिल्म का निर्माण कुमार की ‘टी-सीरीज’ और राय की ‘कलर येलो प्रोडक्शन’ कम्पनी मिलकर करेगी. फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और गजराज राव नजर आएंगे. फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया था.

कुमार ने एक बयान में कहा, मैंने इससे पहले ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में संगीत के लिए आनंद एल राय के साथ काम किया है. संगीत को लेकर उनका ज्ञान कमाल का है और मैं फिल्म में भी उनके साथ काम को लेकर काफी खुश हूं.

एसएमजेडएस के अलावा भी हम कुछ अन्य प्रोजेक्ट पर बातचीत कर रहे हैं. वहीं राय ने कहा कि ‘टी-सीरीज’ उनकी संगीत की समझ और दर्शकों पर पकड़ से फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के निर्माण में अपना योगदान देगा.

Next Article

Exit mobile version