गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस तरह किया गणपति बप्पा का स्वागत

मुंबई : बॉलीवुड के कलाकार सोमवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घरों में भगवान गणेश की प्रतिमाओं को लेकर आये और बड़े उत्साह तथा उमंग के साथ बप्पा का स्वागत किया. श्रद्धा कपूर, कार्तिक आर्यन, एकता कपूर और विवेक ओबेरॉय उन कलाकारों में शामिल हैं जो इस पावन मौके पर अपने घरों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2019 8:12 PM

मुंबई : बॉलीवुड के कलाकार सोमवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घरों में भगवान गणेश की प्रतिमाओं को लेकर आये और बड़े उत्साह तथा उमंग के साथ बप्पा का स्वागत किया.

श्रद्धा कपूर, कार्तिक आर्यन, एकता कपूर और विवेक ओबेरॉय उन कलाकारों में शामिल हैं जो इस पावन मौके पर अपने घरों में भगवान गणेश की प्रतिमाओं को लेकर आये.

एकता ने अपने पिता जितेन्द्र और मां शोभा कपूर के साथ एक वीडियो साझा किया. उन्होंने वीडियो में शोभा का परिचय अपनी और अपने पिता की बॉस के रूप में कराया. वीडियो के अंत में उन्होंने भगवान गणेश की प्रतिमा पर कैमरा करते हुए उन्हें ‘हम सभी का बॉस’ बताया.

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने ट्विटर पर गणेश की प्रतिमा के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, गणेश चतुर्थी मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है और पिछले वर्ष इस उत्सव का जश्न मैं अपने घर पर नहीं मना पाई थी. फेस टाइम के माध्यम से आरती में शामिल हुई थी! मैं इस साल वापस आकर बहुत खुश हूं, स्वस्थ और मजबूत हूं और अपने परिवार के साथ जश्न मना रही हूं.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने गणेश की प्रतिमा के सामने खड़े अपने परिवार की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, मैं आध्यात्मिक हूं और सभी त्योहार मनाती हूं, तथा मैं धरती मां के प्रति भी जिम्मेदार हूं और हमने गणेश की पर्यावरण अनुकूल प्रतिमा स्थापित करने की अपनी परंपरा को जारी रखा है.

सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान सलमान को अपनी मां सलमा खान के साथ गणेश प्रतिमा घर ले जाते हुए देखा गया.

Next Article

Exit mobile version