Sacred Games 2 के सारे एपिसोड Tamil Rockers ने कर दिये Leak

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स 2’ रिलीज हो चुकी है. नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को इस सीरीज को रिलीज किया गया है. ‘सैक्रेड गेम्स’ सीजन के जबरदस्त हिट होने के बाद दर्शकों को सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन रिलीज होने के इस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 16, 2019 8:48 PM

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स 2’ रिलीज हो चुकी है. नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त को इस सीरीज को रिलीज किया गया है.

‘सैक्रेड गेम्स’ सीजन के जबरदस्त हिट होने के बाद दर्शकों को सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन रिलीज होने के इस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है.

इसी बीच ‘सेक्रेड गेम्स’केबारे में एक और खबर यह सामनेआ रही है कि इसके रिलीज होने के कुछ देर बाद ही तमिल रॉकर्स ने इसके 8 एपिसोड लीक कर दिये हैं.

रिपोर्ट्स की मानें, तो सीरीज लीक होने के बाद लोग इसे एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर के देख रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तमिल रॉकर्स ने कोई मूवी लीक की हो. इससे पहले तमिल रॉकर्स कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म लीक कर चुके हैं.

रिपोर्ट्स की मानें, ताे नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज पर 100 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च किये हैं. इतना ही नहीं, यह भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ऑनलाइन सीरीज में से एक है. यह दीगर बात है कि सीजन 1 को देखने के बाद लोगों में इसे लेकर जो क्रेज था, वह सीजन 2 के लिए थोड़ा कम देखने को मिल रहा है.

Next Article

Exit mobile version