Mission Mangal के डायरेक्टर के साथ Akshay की अगली फिल्म Ikka!

मुंबई : निर्देशक जगन शक्ति का कहना है कि फिल्म ‘इक्का’ की पटकथा लेखन का काम करीब करीब पूरा हो चुका है लेकिन अभी इसके लिए न तो सुपर स्टार अक्षय कुमार का और ना ही अन्य किसी कलाकार का नाम तय हुआ है. स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार अभिनीत ‘मिशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2019 5:56 PM

मुंबई : निर्देशक जगन शक्ति का कहना है कि फिल्म ‘इक्का’ की पटकथा लेखन का काम करीब करीब पूरा हो चुका है लेकिन अभी इसके लिए न तो सुपर स्टार अक्षय कुमार का और ना ही अन्य किसी कलाकार का नाम तय हुआ है.

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार अभिनीत ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन ने ही किया है. ऐसी खबरें थीं कि यह जोड़ी 2014 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कथथि’ की रीमेक ‘इक्का’ में एक बार फिर साथ आ रही है.

इस बारे में पूछने पर जगन ने बताया, अभी चर्चा चल रही है लेकिन यह तय नहीं हुआ कि किसे लिया जाएगा. किसी का नाम तय नहीं हुआ है. पटकथा लेखन का काम लगभग हो चुका है.

अभी अक्षय व्यस्त हैं. इसलिए कुछ तय नहीं हो पाया है. उन्होंने बताया, किसी भी कलाकार के बारे में अभी कुछ तय नहीं हुआ है. अक्षय यह देखना चाहते थे कि यह क्या है. लेकिन तारीखों पर बात रुकी है. और भी कारण हैं.

जल्द ही हम सब तय कर लेंगे. मूल फिल्म का निर्देशन ए आर मुरुगदोस ने किया था. इसमें मुख्य भूमिका विजय ने निभाई थी.

Next Article

Exit mobile version