Sushma Swaraj के निधन पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का विवादित ट्वीट, Trolled

पाकिस्तानी फिल्म एक्ट्रेस वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर भाजपा की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर अापत्तिजनक टिप्पणी की है. वीना मलिक ने सुषमा स्वराज के निधन पर एक ट्वीट किया है. हालांकि इसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन भारत में रह रहे लोगों का अनुमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 7, 2019 9:21 PM

पाकिस्तानी फिल्म एक्ट्रेस वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर भाजपा की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर अापत्तिजनक टिप्पणी की है.

वीना मलिक ने सुषमा स्वराज के निधन पर एक ट्वीट किया है. हालांकि इसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन भारत में रह रहे लोगों का अनुमान है कि उन्होंने यह ट्वीट सुषमा स्वराज के निधन पर किया है.

https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1158874106940592128?ref_src=twsrc%5Etfw

वीना मलिक ने ‘R.I.H.’ ट्वीट किया है. इसका मतलब ‘आपको नर्क मिले’ भी हो सकता है और ‘आपको स्वर्ग मिले’ भी हो सकता है. लेकिन चूंकि वीना मलिक ने इसके साथ आग की इमोजी डाली है, इससे लोगों ने अनुमान लगाया लिया कि यह गलत मंशा से किया गया ट्वीट है. इसके बाद सोशल मीडिया पर वीना मलिक को जमकर खरी-खोटी सुनायी जा रही है.

आपको बता दें कि वीना मलिक का कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल से अफेयर था और वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं.

बहरहाल, सुषमा स्वराज बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गईं. नम आंखों के साथ हजारों लोगों ने अपनी प्रिय नेता को आखिरी विदाई दी. दिल्ली स्थित लोधी रोड स्थित शवदाह केंद्र पर तमाम हस्तियों की मौजूदगी में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार की रस्मों को उनकी बेटी बांसुरी स्वराज ने पूरा किया.

सुषमा को आखिरी विदाई देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, लाल कृष्ण आडवाणी, मोदी कैबिनेट के तमाम अन्य सदस्यों समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं.

मालूम हो कि पूर्व विदेश मंत्री और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से 67 साल की उम्र में मंगलवार रात निधन हो गया था. दिल्ली सरकार ने उनके निधन पर 2 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है.

Next Article

Exit mobile version