#So_Positive: ऑनलाइन बुलिंग की शिकार अनन्या पांडे का यह पलटवार देखा आपने?

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा कि ऑनलाइन बुलिंग (धौंस जमाना) बेहद डरावना हो सकता है क्योंकि इससे सिर्फ पीड़ित ही नहीं बल्कि परिवार के सदस्य भी प्रभावित होते हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा है. हाल ही में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 11:01 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा कि ऑनलाइन बुलिंग (धौंस जमाना) बेहद डरावना हो सकता है क्योंकि इससे सिर्फ पीड़ित ही नहीं बल्कि परिवार के सदस्य भी प्रभावित होते हैं.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर कई तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा है. हाल ही में अभिनेत्री पर आरोप लग रहे थे कि उन्होंने प्रतिष्ठित अमेरिकी विश्वविद्यालय में दाखिला मिलने के बारे में झूठ बोला है.

इसके बाद अनन्या ने दाखिला स्वीकृति पत्र के साथ अपनी तस्वीर डालकर इस अफवाह को शांत कर दिया. एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा कि सोशल मीडिया पर धौंस की स्थिति का सामना करना लगातार बढ़ रहा है और इससे न केवल वह प्रभावित होती हैं बल्कि उनके आस-पास के लोग भी प्रभावित होते हैं.

अभिनेत्री साइबर बुलिंग को लेकर ‘सो पॉजिटिव’ (So Positive) अभियान चला रही हैं. इसके तहत वह इससे प्रभावित लोगों से यह कहती हैं कि अगर उनके आस-पास कोई इस बारे में बात करने को नहीं है तो वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनसे बात कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version