Chandrayaan 2 लॉन्च पर बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे दी बधाई, देखें…

ISRO Launches Chandrayaan 2: अंतरिक्ष की दुनिया में भारत ने एक और कदम रखते हुए 22 जुलाई, 2019 को दोपहर 2:43 मिनट पर ऊंची छलांग लगायी. चंद्रमा के अनछुए पहलुओं का पता लगाने के लिए चंद्रयान 2 सोमवार को श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र (SDSC) सफलतापूर्वक रवाना हो गया. इसे शक्तिशाली रॉकेट GSLV-मार्क III-M1 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 8:20 PM

ISRO Launches Chandrayaan 2: अंतरिक्ष की दुनिया में भारत ने एक और कदम रखते हुए 22 जुलाई, 2019 को दोपहर 2:43 मिनट पर ऊंची छलांग लगायी. चंद्रमा के अनछुए पहलुओं का पता लगाने के लिए चंद्रयान 2 सोमवार को श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र (SDSC) सफलतापूर्वक रवाना हो गया.

इसे शक्तिशाली रॉकेट GSLV-मार्क III-M1 (बाहुबली) के जरिये अपराह्न 2:43 मिनट पर प्रक्षेपित किया गया. इसके 16 मिनट बाद यह पृथ्वी की ध्रुवीय कक्षा में स्थापित हो गया और इसी के साथ पहला चरण भी सफल रहा. जैसे ही सफलतापूर्वक पहला चरण पूरा हुआ, बॉलीवुड से भी बधाइयों का तांता लग गया. आइए देखें किस सेलिब्रिटी ने देश की इस उपलब्धि पर किस अंदाज में किया रिएक्ट.

शाहरुख खान ने ट्वीट किया है-


एकता कपूर ने लिखा है-


करण जौहरका ट्वीट-

https://twitter.com/karanjohar/status/1153248473757581312?ref_src=twsrc%5Etfw


‘बाहुबली’ प्रभास का पोस्ट-


विवेक ओबेरॉय ने यह लिखा-


माधुरी दीक्षित का ट्वीट-

माधवन ने इसरो को ऐसे दी बधाई-


शरमन जोशी का ट्वीट-


रवीना टंडन ने ऐसे किया रिएक्ट-

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने लिखा-


Chandrayaan 2 के रवाना होने के बाद फिल्म ‘मिशन मंगल’ की टीम ने भी इसरो को बधाई दी है. बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विद्या बालन (Vidya Balan) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इसरो की पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version