जैकलिन फर्नांडिस ने बताया- श्रीलंका सैलानियों के लिए पूरी तरह सुरक्षित

मुंबई : ‘मिस यूनिवर्स श्रीलंका 2005’ रही बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने कहा कि उनका देश अब सैलानियों के जाने के लिए सुरक्षित है. श्रीलंका में ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब जीतने के बाद फर्नांडिस ने हिन्दी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि श्रीलंका लंबे वक्त तक नम्बर एक पर्यटन स्थल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 7:02 PM

मुंबई : ‘मिस यूनिवर्स श्रीलंका 2005’ रही बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने कहा कि उनका देश अब सैलानियों के जाने के लिए सुरक्षित है. श्रीलंका में ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब जीतने के बाद फर्नांडिस ने हिन्दी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत की थी.

उन्होंने कहा कि श्रीलंका लंबे वक्त तक नम्बर एक पर्यटन स्थल रहा और भारतीय सैलानी बड़ी संख्या में वहां घूमने के लिए जाया करते थे, लेकिन बम विस्फोटों के बाद चीजें काफी बदल गई हैं.

बता दें कि श्रीलंका में 21 अप्रैल को तीन गिरजाघरों तथा तीन लग्जरी होटलों समेत अन्य स्थानों पर सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए थे जिसमें 44 विदेशी नागरिकों समेत 258 लोगों की मौत हो गई थी. अभिनेत्री ने पत्रकारों से कहा, यह देखकर काफी दुख होता है कि आतंकवादी हमले की वजह से सैलानियों की संख्या घट गई.

हमारे लिए यह संदेश देना बहुत अहम है कि श्रीलंका अब पूरी तरह से सुरक्षित है. फर्नांडिस ने कहा कि श्रीलंका अपनी सुरक्षा को कड़ा कर रहा है. वह श्रीलंका पर्यटन संवर्धन ब्यूरो के कार्यक्रम में बोल रही थी.

Next Article

Exit mobile version