काजोल की मां तनुजा की हुई सर्जरी, हफ्तेभर रहेंगी अस्पताल में

मुंबई : बॉलीवुड की गुजरे जमाने की अभिनेत्री तनुजा की डायवर्टीकुलिटिस के लिए सर्जरी हुई है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. अस्पताल के एक सूत्र ने यह जानकारी दी. 75 वर्षीय तनुजा को बुधवार को शहर के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट्स केमुताबिक, उन्हें कम से कम एक हफ्ते तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2019 4:45 PM

मुंबई : बॉलीवुड की गुजरे जमाने की अभिनेत्री तनुजा की डायवर्टीकुलिटिस के लिए सर्जरी हुई है और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. अस्पताल के एक सूत्र ने यह जानकारी दी.

75 वर्षीय तनुजा को बुधवार को शहर के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट्स केमुताबिक, उन्हें कम से कम एक हफ्ते तक अस्पताल में रहना पड़ेगा.

डायवर्टीकुलिटिस पेट से जुड़ी बीमारी है जिसमें डायवर्टीकुला नामक छोटे पाउचों में सूजन या संक्रमण हो जाता है जो आंतों की परत में विकसित होते हैं. तनुजा की बेटी काजोल अपने मां से मिलने अस्पताल गई थीं.

गौरतलब है कि दो दिन ही पहले काजोल के ससुर और अजय देवगन के पिता ऐक्शन निर्देशक वीरू देवगन का निधन हो गया था. तनुजा के नाम ‘ज्वेल थीफ’, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘दो चोर’ जैसी कई प्रमुख फिल्में दर्ज हैं, जिनमें उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया था.

Next Article

Exit mobile version