शाहरुख और गौरी खान की हनीमून का यह किस्सा जानकर अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी पापड़ बेले हैं. एक समय ऐसा भी आया जब शाहरुख को मुंबई में रेलवे स्टेशन पर रात गुजारनी पड़ी थी. उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह किसी होटल में जाकर रह सकें. यह बात तब की है जब शाहरुख गौरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2019 6:00 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी पापड़ बेले हैं. एक समय ऐसा भी आया जब शाहरुख को मुंबई में रेलवे स्टेशन पर रात गुजारनी पड़ी थी.

उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह किसी होटल में जाकर रह सकें. यह बात तब की है जब शाहरुख गौरी के प्यार में पागल थे और गौरी के पिता को इस बात की भनक लग गयी थी. इसके बाद उन्होंने गौरी को चुपचाप एक रिश्तेदार के घर मुंबई भेज दिया था.

गौरी की तलाश में शाहरुख घर से निकल गये और मुंबई में रेलवे स्टेशन पर रात गुजारी. जब शाहरुख और गौरी की शादी हुई, उन दिनों शाहरुख की कमाई बहुत कम थी. इतनी कम कि वह अपनी नयी नवेली दुल्हन गौरी को हनीमून पर ले जाने की स्थिति में भी नहीं थे.

इसके लिए शाहरुख ने हनीमून को लेकर गौरी को ऐसा बेवकूफ बनाया कि आप भी जानकर हंस पड़ेंगे. दरअसल, शाहरुख ने गौरी से वादा किया कि वे दोनों हनीमून के लिए पेरिस लेकर जायेंगे, लेकिन वह उन्हें दार्जीलिंग ले गये.

शाहरुख ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बताया कि उन्होंने गौरी से वादा किया था कि शादी के बाद वह उन्हें हनीमून पर पेरिस ले जायेंगे और एफिल टावर दिखाएंगे. लेकिन उस समय शाहरुख फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे.

तो जब शाहरुख अपनी फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ के एक गाने की शूटिंग के लिए दार्जीलिंग जा रहे थे, तो उन्होंने सोचा कि गौरी तो कभी विदेश घूमने नहीं गयी हैं, ऐसे में अगर वह उन्हें दार्जीलिंग भी लेकर भी जायेंगे तो उन्हें पता ही नहीं चलेगा कि वह पेरिस है या कोई और जगह.

तो फिर क्या था! शाहरुख की यह तरकीब काम कर गयी और इस तरह उन्होंने पेरिस के जगह दार्जीलिंग में हनीमून मनाया.

Next Article

Exit mobile version