इस वजह से ”तारक मेहता…” में वापसी नहीं कर रही हैं ”दयाबेन”, पति ने मेकर्स के सामने रखी ये शर्त!

‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ सीरीयल इनदिनों अपनी मशहूर किरदार ‘दयाबेन’ को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. खबरों के मुताबिक शो में दयाबेन का किरदार निभानेवाली दिशा वकानी को जल्‍द ही रिप्‍लेस किया जा सकता है. कहा तो यह भी जा रहा है मेकर्स ने इस किरदार के लिए नये चेहरे की तलाश की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2019 3:09 PM

‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ सीरीयल इनदिनों अपनी मशहूर किरदार ‘दयाबेन’ को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. खबरों के मुताबिक शो में दयाबेन का किरदार निभानेवाली दिशा वकानी को जल्‍द ही रिप्‍लेस किया जा सकता है. कहा तो यह भी जा रहा है मेकर्स ने इस किरदार के लिए नये चेहरे की तलाश की जा रही है. वहीं फैंस यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर शो में दिशा वकानी शो में वापसी क्‍यों नहीं कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक दिशा के पति और शो के निर्माता असित मोदी के बीच मतभेद चल रहा है.

दिशा वकानी के पति मयूर पांडया कहना है कि दयाबेन की कुछ फीस बकाया है. जिसका भुगतान मेकर्स ने अब तक नहीं किया है. वहीं शो के निर्माता का कहना है कि किसी भी तरह का बकाया नहीं है.

Koimoi की रिपोर्ट के अनुसार, दिशा के मयूर ने कुछ शर्ते भी रखी है. शर्तों के मुताबिक, दिशा महीने में 15 दिन ही काम करेंगी और एक दिन में सिर्फ 4 घंटे ही काम करेंगी. वहीं निर्माता को मयूर पांडया की शर्त बिल्‍कुल भी मंजूर नहीं है.

कहा जा रहा है कि शो के सभी किरदार शूटिंग के दौरान कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अगर दिशा वकानी शो में वापस लौटती हैं तो उनकी और मेकर्स के बीच की शर्तों पर एक मीटिंग भी की जायेगी. इसके पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि दयाबेन के शो में न होने से शो की टीआरपी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि दिशा ने पूरी तरह से शो को अलविदा कह दिया है.

Next Article

Exit mobile version