एडल्‍ट स्‍टार मिया खलीफा ने ब्‍वॉयफ्रेंड संग की सगाई, जानें ये खास बातें

फेमस एडल्‍ट स्‍टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग (Robert Sandberg) संग सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी उन्‍होंने खुद इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर कर दी. मिया को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था. रॉबर्ट ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 9:40 AM

फेमस एडल्‍ट स्‍टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग (Robert Sandberg) संग सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी उन्‍होंने खुद इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर कर दी. मिया को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था. रॉबर्ट ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा कि हम इस सप्‍ताह के अंत में शिकागो गये और शानदार डिनर किया. मैंने मिया को प्रपोज किया तो उसने हां कहा. बता दें कि मिया और रॉबर्ट लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

26 वर्षीया मिया खलीफा का जन्‍म लेबनान के बेरट में हुआ था. साल 2001 में उनका परिवार अमेरिका में शिफ्ट हो गया था. मिया ने स्‍पोर्ट्स कमेंटेटर के तौर पर काम किया है. उन्‍होंने आर्मी स्‍कूल से पढ़ाई की है.

एडल्‍ट स्‍टार बनने से पहले मिया खलीफा फ्लोरिडा के एक रेस्‍टोरेंट में काम करती थीं. यहीं से एक शख्‍स ने उन्‍हें पोर्न इंडस्‍ट्री में शामिल होने का ऑफर दिया था. हालांकि मिया ने साल 2015 में एडल्‍ट इंडस्‍ट्री को अलविदा कह दिया था. फिलहाल वे एक स्‍पोर्ट्स शो को होस्‍ट कर रही हैं.

साल 2016 में मिया सबसे ज्‍यादा सर्च की जानेवाली एडल्‍ट एक्‍ट्रेस बन गई थीं. लेकिन उन्‍होंने एडल्‍ट इंडस्‍ट्री में तीन महीने ही काम किया था. मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्‍सर अपनी बोल्‍ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्‍छी-खासी फैन फ्लोविंग है.

मिया खलीफा उस वक्‍त सुर्खियों में आ गई थी जब आईएसआईएस (ISIS) ने उनका सिर कलम करने की धमकी दी थी. दरअसल ISIS ने उनकी फोटोज पर आपत्ति जताते हुए धमकी दी थी. मिया ने उस समय पूरी दुनिया में सुर्खियों बटोर थी जब उन्‍होंने हिजाब पहनकर एडल्‍ट वीडियो शूट किया था.

बता दें कि मिया के मंगेतर रॉबर्ट सेंडबर्ग पेशे से शेफ हैं. उन्‍हें बचपन से ही खाना बनाने का शौक है. इस बारे में उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्‍ट के जरिये बताया था.

Next Article

Exit mobile version