इस एक्‍ट्रेस ने लगाया फिल्‍ममेकर्स पर गंदी डिमांड करने का आरोप, छोड़ दी फिल्‍म इंडस्‍ट्री

कॉकटेल और शिखर जैसी बेहतरीन फिल्‍मों में काम कर चुकीं मलयालम अभिनेत्री कनी कुश्रुती ने मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साउथ इंडस्‍ट्री में कई अभिनेत्र‍ियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है. #MeToo कैंपेंन के तहत फिल्‍म मेकर्स से लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 7:44 AM

कॉकटेल और शिखर जैसी बेहतरीन फिल्‍मों में काम कर चुकीं मलयालम अभिनेत्री कनी कुश्रुती ने मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साउथ इंडस्‍ट्री में कई अभिनेत्र‍ियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है. #MeToo कैंपेंन के तहत फिल्‍म मेकर्स से लेकर प्रोड्यूसर तक पर यौन शोषण के आरोप लगाये गये हैं. अब एक्ट्रेस कनी कुश्रुती ने चौंकानेवाला खुलासा किया है.

इंडिया टुडे से बातचीत में कनी कुश्रुती ने बताया कि, फिल्‍म निर्माताओं ने काम के बदले उनसे सेक्‍स की डिमांड की थी, जिस कारण से मुझे एक्टिंग छोड़नी पड़ी.

रिपोर्ट के मुताबिक, कनी कुश्रुती ने दावा किया है कि फिल्‍म निर्माताओं ने उनका मां से भी संपर्क किया था. वे चाहते थे कि मैं उनकी डिमांड पूरी करूं, इस वजह से उन्‍होंने मेरी मां को अप्रोच किया ताकि मैं उन्‍हें समझा सकूं.

मलयालम अभिनेत्री ने इस बात का भी खुलासा किया कि, ऐसा होने के बाद उन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री को छोड़कर थियेटर ज्‍वॉइन कर लिया, लेकिन थियेटर में वो इतना पैसा नहीं कमा पा रही है जिससे अपना गुजारा कर सके.

हालांकि #MeToo कैपेंन और ‘वुमेन इन सिनेमा कलेक्टिव’ के बाद कनी कुश्रुती मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री को लेकर आशान्वित हैं. ‘वूमेन इन सिनेमाज कलेक्टिव’, एक ऐसा संगठन है जिसका गठन साल 2017 में हुआ था. इस संगठन का उद्देश्‍य फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम कर रही महिलाओं की सहायता करना है.

बता दें कि कानी कुश्रुती को पहचान शॉर्ट फिल्म ‘मां’ से मिली थी. इसके अलावा वे तमिल फिल्‍म पिसासु और बुर्मा में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version