सारा खान की लिप सर्जरी पर भड़के फैंस, यूजर्स बोले- आपकी सर्जरी फेल हो गई

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्‍होंने हाल ही में अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है जिसकी कुछ तसवीरें सारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. लेकिन अपनी इन तसवीरों की वजह से सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इन तसवीरों में सारा का चेहरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 9:02 AM

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्‍होंने हाल ही में अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है जिसकी कुछ तसवीरें सारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. लेकिन अपनी इन तसवीरों की वजह से सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इन तसवीरों में सारा का चेहरा काफी बदला हुआ लग रहा है और फैंस का उनका चेहरा पहचानने में मुश्किल हो रही है. फोटो को देखकर लग रहा है कि उन्‍होंने लिप सर्जरी करवाई है जिसके बाद उनका क्‍यूट सा चेहरा काफी बदला हुआ लग रहा है.

सर्जरी से सारा का चेहरा काफी बिगड़ा हुआ सा नजर आ रहा है. खुद को दूसरों से अलग दिखाने और खूबसूरत को बढ़ाने के लिए उन्‍होंने अपने चेहरे के साथ एक्‍सपेरीमेंट किया है. लेकिन उनका ये नया लुक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ ये कौन है ?’ एक और यूजर ने लिखा,’ आपकी सर्जरी फेल हो गई.’ इसके अलावा कई लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. सारा की तसवीर देखकर उनके फैंस को बड़ा धक्‍का लगा है.

खबरें हैं कि सारा बहुत जल्‍द सीरीयल बिदाई से छोटे पर्दे पर एक बार फिर इंट्री करनेवाली हैं. ऐसे में उन्‍होंने अपने नये लुक की तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. दरअसल वे अपने नये लुक से फैंस को सरप्राइज देना चाहती थीं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल का सामना करना पड़ा है.

आपको बता दें कि, सारा खान सोशल मीडिया पर अक्‍सर ट्रोल होती रहती हैं. कभी अपनी बोल्‍ड तसवीरों की वजह से तो कभी अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से. कुछ समय पहले उन्‍होंने अपनी एक सेमी न्‍यूड फोटो शेयर की थी जिसके बाद वे फैंस के निशाने पर आ गई थीं.

Next Article

Exit mobile version