‘अंधाधुन” का रीमेक बनाना चाहते हैं सिद्धार्थ

चेन्नई : दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ ने बुधवार को कहा कि वह फिल्म ‘अंधाधुन’ का रीमेक बनाने को उत्सुक हैं और फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना ने भी इसको लेकर सहमति जतायी है. समीक्षकों ने इसे 2018 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म करार दिया था. ‘रंग दे बसंती’ और ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी फिल्मों में नजर आ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2018 3:23 PM

चेन्नई : दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ ने बुधवार को कहा कि वह फिल्म ‘अंधाधुन’ का रीमेक बनाने को उत्सुक हैं और फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना ने भी इसको लेकर सहमति जतायी है. समीक्षकों ने इसे 2018 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म करार दिया था.

‘रंग दे बसंती’ और ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता-निर्माता सिद्धार्थ ने अपने प्रशंसकों से ट्विटर पर श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी थ्रिलर फिल्म ‘अंधाधुन’ के रीमेक बनाए जाने पर उनकी राय मांगी.

सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, ‘जल्दी वोट करें.. क्योंकि इस पर काम शुरू हो चुका है, आप में से कितने लोग चाहते हैं मैं ‘अंधाधुन’ का रीमेक बनाऊं? मैं गंभीरता से पूछ रहा हूं.’

सिद्धार्थ के सवाल पर आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘बिल्कुल कीजिए मेरे दोस्त.” फिल्म ‘अंधाधुन’ में तबु, राधिका आप्टे जैसे सितारे भी हैं. फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज हुई थी.

Next Article

Exit mobile version