Bigg Boss 12: सोमी खान ने ”बिहारी बाबू” और अपने रिश्‍ते पर कही ये बड़ी बात

‘बिग बॉस 12’ अपने फिनाले वीक में इंट्री कर चुका है. जीत के लिए कंटेस्‍टेंट के बीच घमासान शुरू हो चुका है. शो का यह आखिरी हफ्ता है. फिनाले से एक हफ्ते पहले सोमी खान घर से बेघर हो चुकी है. इस समय घर में 6 कंटेस्‍टेंट बचे हैं. घर में करणवीर बोहरा, दीपिका कक्‍कड़, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 25, 2018 2:08 PM

‘बिग बॉस 12’ अपने फिनाले वीक में इंट्री कर चुका है. जीत के लिए कंटेस्‍टेंट के बीच घमासान शुरू हो चुका है. शो का यह आखिरी हफ्ता है. फिनाले से एक हफ्ते पहले सोमी खान घर से बेघर हो चुकी है. इस समय घर में 6 कंटेस्‍टेंट बचे हैं. घर में करणवीर बोहरा, दीपिका कक्‍कड़, श्रीसंत, सुरभि राणा, रोमिल चौधरी और दी‍पक ठाकुर मौजूद है. सोमी खान के बाहर होने से घरवालों को बड़ा झटका लगा और दीपक ठाकुर इमोशनल होकर रो पड़े. वहीं घर से बाहर आने के बाद सोमी ने दीपक और रोमिल को लेकर बड़ा बयान दिया है.

पिंकविला को दिये एक इंटरव्यू में सोमी खान ने अपने और दी‍पक के बारे में बात करते हुए कहा, मेरे और दीपक के रिश्‍ते एकदम पाक हैं. हम दोनों काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और हमेशा रहेंगे.

उन्‍होंने इंटरव्यू में आगे कहा कि, मुझे नहीं लगता कि लोगों को ऐसा लगा होगा कि मेरे और दीपक के बीच रोमांस जैसा कुछ था जो दिखाया जायेगा. लेकिन न ऐसा कुछ हुआ और न ही हमने ऐसी कोई बात की. मैं और दीपक एक अच्‍छे दोस्‍त हैं और हमारे बीच दोस्‍ती से बढ़कर कुछ नहीं है.

सोमी ने कहा, दीपक मुझे पसंद करते हैं और ये बात जब मुझे पता चली तो पहले तो मैं खूब हंसी और फिर बाद में मैंने उन्‍हें समझाया कि उन्‍हें बहुत आगे बढ़ना है और मैं उनके लिए एक दोस्‍त से बढ़कर कुछ भी नहीं हूं. साथ ही सोमी ने यह भी कहा कि, चाहे किसी टास्‍क की बात हो या फिर घर के भीतर भागीदारी की, दीपक हर चीज में पूरा ध्‍यान देते हैं. उन्‍होंने कहा कि दीपक का रोल काफी अच्‍छा रोल रहा है इसलिए उनके जीतने के अच्‍छे चांस है.

रोमिल के साथ अपने रिश्‍ते पर सोमी ने कहा, हमारे मन में सिर्फ दोस्‍ती थी और ऐसी बातें सुनना के आप दोस्‍त हो या फिर उससे बढ़कर हो, सुनने में बहुत ही अजीब लगा था. मैंने इस बारे में सोचा कि आखिर कहा जा रहा है कि एक लड़का और लड़की दोस्‍त नहीं रह सकते तो हमने दूरी बनाने की सोची. लेकिन रोमिल और मैं अच्‍छे दोस्‍त हैं और रहेंगे. सोमी ने यह भी कहा कि रोमिल खुद को मास्‍टर माइंड मानते हैं और वे इसे साबित करने की पूरी कोशिश करते हैं.

बता दें कि घर के भीतर दीपक का सोमी पर क्रश रहा है. कई बार सलमान खान और घर के कई सदस्‍य उनकी टांग खींचते नजर आते रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version