Amazon Prime की वेब सीरीज ‘Breath’ से अभिषेक बच्चन रखेंगे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम

मुंबई : अभिषेक बच्चन अमेजन प्राइम वीडियो की मूल वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके साथ ही वह इस नये डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. आर माधवन अभिनीत ‘ब्रीद’ और नेटफ्लिक्स की सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2018 4:57 PM

मुंबई : अभिषेक बच्चन अमेजन प्राइम वीडियो की मूल वेब सीरीज ‘ब्रीद’ के दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके साथ ही वह इस नये डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

आर माधवन अभिनीत ‘ब्रीद’ और नेटफ्लिक्स की सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत ‘सेक्रेड गेम्स’ के सफल होने के बाद बॉलीवुड से कई कलाकार धीरे-धीरे इस माध्यम की तरफ रुख कर रहे हैं, जिसमें सबसे ताजा एंट्री अभिषेक बच्चन की हुई है.

इसको लेकर अभिषेक बच्चन ने कहा कि स्ट्रीमिंग सर्विस वर्तमान में सबसे ज्यादा आकर्षक माध्यम है. वह इसका हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं. अभिषेक ने कहा, ‘ब्रीद’ में एक चीज जिसने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया, वह है कहानी का विवरण और बारीकियां. स्ट्रीमिंग माध्यम में ही यह संभव है, जिसमें दर्शकों के साथ जुड़ने का समय परंपरागत फीचर फिल्म के मुकाबले लगभग चार गुना है.

सीरीज के दूसरे सीजन का निर्माण एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट कर रहा है, जिसका निर्देशन मयंक शर्मा करेंगे, जिन्होंने इसके पहले सीजन का भी निर्देशन किया था. अमित साध इस सीजन में भी नजर आयेंगे. अभिषेक भविष्य में इस तरह की वेब सीरीज का निर्माण भी करना चाहेंगे.

Next Article

Exit mobile version