Rajinikanth Petta Teaser : ”2.0” के बाद रजनीकांत का नया धमाका, थलाइवा का यह लुक दीवाना बना देगा

नयी दिल्ली : सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 68वां जन्मदिन मनारहे हैं. इस मौके पर थलाइवा के सम्मान में उनकी अागामी फिल्म ‘पेटा’ का टीजर रिलीज कियागया. इस फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म में आपको रजनी डैशिंग लुक देखने को मिलेगा. यूं तो ‘पेटा’ फिल्म के इस टीजर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 4:37 PM

नयी दिल्ली : सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 68वां जन्मदिन मनारहे हैं. इस मौके पर थलाइवा के सम्मान में उनकी अागामी फिल्म ‘पेटा’ का टीजर रिलीज कियागया.

इस फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म में आपको रजनी डैशिंग लुक देखने को मिलेगा. यूं तो ‘पेटा’ फिल्म के इस टीजर में कोई भी डायलॉग नहीं है, लेकिन रजनीकांत का अनोखा अंदाज उत्सुकता जगाता है.

फिल्म में रजनीकांत अपनी पुरानी फिल्मों वाले अंदाज में दिख रहे हैं. इस टीजर में रजनी का एक लुक लंबे बालऔर दाढ़ी वाला है, वहीं दूसरा लुक उनका लंबी मूछोंवालाहै.

इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘पेटा’ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विजय सेतुपति, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे नामचीन स्टार्स भी हैं.

रजनीकांत की ‘पेटा’ बड़े बजट की फिल्म बतायी जा रही है, जिसकी शूटिंग दार्जलिंग, लखनऊ, देहरादून, रेडहिल्स और चेन्नई सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में की गयी है.

यहां देखें टीजर-

Next Article

Exit mobile version