ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी आज, शामिल हो सकते हैं ये मेहमान

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी र्इशा अंबानी की शादी 12 दिसंगर को यानी आज मुंबई में होने जा रही है. शादी के लिए उनका घर एंटिलिया दुल्हन की तरह सज गया है. ईशा अंबानी पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग शादी करेंगी. राजस्‍थान के उदयपुर में दोनों की प्री वेडिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 11:33 AM

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी र्इशा अंबानी की शादी 12 दिसंगर को यानी आज मुंबई में होने जा रही है. शादी के लिए उनका घर एंटिलिया दुल्हन की तरह सज गया है. ईशा अंबानी पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग शादी करेंगी. राजस्‍थान के उदयपुर में दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी हुई थी. इस सेरेमनी में कई दिग्‍ग्‍ज हस्तियों ने शिरकत की थी. इस सेलीब्रेशन की फोटोज़ और तसवीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ईशा और आनंद ने भी डांस परफॉर्म किया था.

आनंद पीरामल मशूहर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे हैं. अजय पीरामल पीरामल ग्रुप एवं श्रीराम ग्रुप के चेयरमैन हैं. अजय पीरामल ने उद्योग जगत में अपनी कंपनी को नयी ऊंचाई दी है और इस कारण इंडस्ट्री में इस रियल एस्टेट कारोबारी की काफी साख है.

संगीत सेरेमनी में पहुंचे थे ये मेहमान

ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड स्‍टार्स ने भी अपनी मौजूदगी जताई. सलमान खान, शाहरुख खान-गौरी खान, आमिर खान, अभिषेक बच्‍चन- ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन पहुंचे थे. हाल ही में विवाह बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी इस समारोह में जमकर डांस किया. उदयपुर कार्यक्रम में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, वैश्विक बैंकरों और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया. पॉप सिंगर बेयोंसे और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन ने फंक्शन में शिरकत कर इसे खास बनाया.

पूरे अंबानी परिवार ने किया डांस

संगीत सेरेमनी में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने स्‍पेशल डांस परफॉर्म किया. वहीं मुकेश अंबानी पत्‍नी नीता अंबानी और पूरी फैमिली के साथ डांस करते दिखे. शाहरुख खान के गानों पर अंबानी परिवार ने जमकर डांस किया. नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी ने जब तक है जान’ के टाईटल सॉन्‍ग पर डांस किया. वहीं बेटी र्इशा ने आंनद संग ‘मितवा’ गाने पर डांस किया.

शादी की तैयारियां पूरी

रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी की रस्‍में भारतीय परंपरा से होगी. शादी अंबानी के घर एंटीलिया में होगी. घर का डेकोरेशन शानदार तरीके से किया गया है. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एंटीलियर के गेट को खूबसूरत फूलों से सजाया गया है.

शामिल हो सकते हैं ये नामचीन चेहरे

सूत्रों के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शादी में शिरकत करने की पुष्टि की है. इस बात की सूचना नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादी में शिरकत करेंगे या नहीं. इस शादी को अभी तक भारतीय उद्योग जगत की सबसे महंगी शादी कहा जा रहा है. इसके चलते पूरे क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version