भाभी जी प्रेगनेंट हैं : ”भाभी जी घर पर हैं” की अनिता भाभी ने सोशल मीडिया पर कुछ यूं दी खुशखबरी…

ऐंड टीवी के लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री सौम्या टंडन प्रेगनेंटहैं. इस शो में अनीता भाभी का किरदार निभानेवाली सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की जानकारी दी. यह उनकी पहली संतान होगीऔर अभिनेत्री ने इसे खूबसूरत एहसास बताया है. सौम्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2018 10:52 PM

ऐंड टीवी के लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री सौम्या टंडन प्रेगनेंटहैं. इस शो में अनीता भाभी का किरदार निभानेवाली सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की जानकारी दी. यह उनकी पहली संतान होगीऔर अभिनेत्री ने इसे खूबसूरत एहसास बताया है.

सौम्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने जागते समय खुद के लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई सुपरहीरो बिना कैप के हो. तस्वीर के साथ सौम्‍या ने लिखा है, एक जादूगर के एहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन कैप के सुपरहीरो जैसी. आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं.

हार्मोंस में हो रहे बदलाव से लगातार उत्साहित महसूस कर रही हूं. यह एक बेहतरीन राइड होने का वादा करते हैं. एक बड़ी खबर- मैं गर्भवती हूं और हर पल को शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है.

मालूम हो कि फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचायी थी.

बताते चलें कि हाल ही में ‘हेट स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अपनीप्रेगनेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर बतायी थी. अब इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी शामिल हो गयी हैं.

Next Article

Exit mobile version