यौन शोषण के आरोपों से घिरे सेलिब्रिटी प्रबंधक ने की आत्महत्या करने की कोशिश

मुंबई : नवी मुंबई पुलिस ने सेलिब्रिटी प्रबंधन कंपनी कवान इंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक अनिरबान बलाह को आत्महत्या की कथित कोशिश करने से पहले बचा लिया. उन पर #MeToo अभियान के तहत चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अनिरबान एक पुल से कथित तौर पर कूद कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2018 9:42 AM

मुंबई : नवी मुंबई पुलिस ने सेलिब्रिटी प्रबंधन कंपनी कवान इंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक अनिरबान बलाह को आत्महत्या की कथित कोशिश करने से पहले बचा लिया. उन पर #MeToo अभियान के तहत चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अनिरबान एक पुल से कथित तौर पर कूद कर आत्महत्या करने जा रहे थे, तभी उन्हें रोक लिया गया.

अनिरबान को मंगलवार को कंपनी से इस्तीफा देने को कहा गया था. यह कंपनी बॉलीवुड के कई कलाकारों के लिए काम करती है। वाशी पुलिस थाना वरिष्ठ निरीक्षक अनिल देशमुख ने कहा कि यातायात पुलिस ने गुरूवार को रात साढ़े ग्यारह बजे उन्हें वाशी क्रीक पुल पर पाया.

देशमुख ने बताया कि इस पर पुलिस हरकत में आ गई और उसे पकड़ लिया, ताकि वह कुछ नहीं कर सके. स्पॉटबॉय से बात करते हुए खुद अनिर्बान के भाई इंद्रनील ब्लाह ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें कंपनी से हटा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version