Bigg Boss 12: श्रीसंत ने दीपक ठाकुर के नाम पर थूका, फिर कही यह बात…

बिग बॉस सीजन 12 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच खींचतान बढ़ गयी है. जब से अनूप जलोटा और श्रीसंत की सीक्रेट रूम से घर वापसी हुई है, तब से हाउस मेट्स के तेवर बदले-बदले लग रहे हैं. अपने इमोशनल और गुस्सैल स्वभाव की वजह से श्रीसंत एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने सीक्रेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 7:17 PM

बिग बॉस सीजन 12 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच खींचतान बढ़ गयी है. जब से अनूप जलोटा और श्रीसंत की सीक्रेट रूम से घर वापसी हुई है, तब से हाउस मेट्स के तेवर बदले-बदले लग रहे हैं.

अपने इमोशनल और गुस्सैल स्वभाव की वजह से श्रीसंत एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने सीक्रेट रूम से वापस आने के बाद बिग बॉस के घर में जंग छेड़ दी है. सीक्रेट रूम से लौटकर वह और एग्रेसिव होकर लौटे हैं.

श्रीसंत की इन हरकतों से घरवाले हैरान हैं. लग्जरी बजट टास्क के दौरान उन्होंने दीपक ठाकुर के नाम पर थूक दिया. इस घटना के बाद से सभी घरवाले उनके खिलाफ हो गये हैं.

बिग बॉस हाउस में श्रीसंत कभी रोमिल चौधरी से लड़ते दिख रहे हैं, तो कभी दीपक ठाकुर से. इससे हाउस में हंगामा मच गया है. टास्क के पहले दिन उनकी रोमिल चौधरी से भिड़ंत हुई, जो गाली-गलौज तक पहुंच गयी. बुधवार के एपिसोड में उनका दीपक ठाकुर संग पंगा देखने को मिलेगा. घोड़ा-गाड़ी टास्क के दौरान वे दीपक का नाम थूक से मिटाते हुए नजर आयेंगे.

इसी बात पर सभी घरवाले उनसे उलझ पड़े. जहां सुरभि, रोमिल, सबा, सोमी ने श्रीसंत की इस हरकत को शर्मनाक बताया. वहीं, श्रीसंत को अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है. वह अपनी इस हरकत को जस्टिफाई करते हुए कहते हैं- मुझे गुस्सा आया, सामने नाम आया और मैंने थूक दिया. मेरी मर्जी, मेरी स्ट्रैटजी. अब देखना यह है कि श्रीसंत की इस स्ट्रैटजी पर बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं.

Next Article

Exit mobile version