VIDEO: अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में ”कोमोलिका” की इंट्री, कातिलाना अदाओं से कर दिया दीवाना

‘कसौटी जिंदगी के’ धमाकेदार तरीके से शुरू हो चुकी है. यह शो दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि यह टीआरपी की दौड़ में भी शामिल हो गया है. पिछले कुछ हफ्तों से शो की कहानी अनुराग और प्रेरणा पर टिकी थी लेकिन अब एकता कपूर ने कोमोलिका के लुक को लेकर संस्‍पेंस खत्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 8:51 AM

‘कसौटी जिंदगी के’ धमाकेदार तरीके से शुरू हो चुकी है. यह शो दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि यह टीआरपी की दौड़ में भी शामिल हो गया है. पिछले कुछ हफ्तों से शो की कहानी अनुराग और प्रेरणा पर टिकी थी लेकिन अब एकता कपूर ने कोमोलिका के लुक को लेकर संस्‍पेंस खत्‍म कर दिया है. दर्शक कोमोलिका की इंट्री और उनका लुक देखने के लिए काफी उत्‍साहित थे. एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर ‘कसौटी जिंदगी के’ का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें कोमोलिका की इंट्री दिखाई गई है.

वीडियो में दिखाया गया है कि कोमोलिका जब गाड़ी से बीच बाजार में उतरती है तो हर कोई उसे बस देखता ही रह जाता है. इसी बीच कोमोलिका की नजर अनुराग और प्रेरणा पर पड़ती है. कोमोलिका को अचानक देखकर दोनों चौंक जाते हैं.

प्रोमो देखकर तो साफ लग रहा है कि शो की टीआरपी में जबरदस्‍त उछाल आनेवाला है. कोमोलिका के किरदार में हीना खान वाकई कातिलाना लग रही हैं. बड़े-बड़े झूमके, नथ और गले में लंबी सी लेटेस्‍ट डिजाइन की माला और आंखों में गहरा मेकअप कोमोलिका के लुक को काफी इंप्रेसिव बना रही है. वे बिल्‍कुल हटकर नजर आ रही हैं.

दरअसल शो में कोमोलिका की इंट्री हो चुकी है लेकिन उनका चेहरा अभी तक दर्शकों को नहीं दिखाया गया है. पिछले दिनों अनुराग (पार्थ) और प्रेरणा (एरिका) के बीच कई ट्विस्‍ट दिखाये गये जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर पार्थ और एरिका की जमकर तारीफ हो रही है.

बता दें कि पिछले सीजन में अनुराग का किरदार सीजेन खान और प्रेरणा का किरदार श्‍वेता तिवारी ने निभाया था. वहीं उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. कोमोलिका का फैशन ट्रेंड बन गया था. यह सीरीयल उस समय सबसे ज्‍यादा टीआरपी दर्ज करनेवाले सीरीयल्‍स में से एक था.

Next Article

Exit mobile version