Nat Geo के TV शो Mega Icons के बारे में यह बात नहीं जानते होंगे आप…

नयी दिल्ली : अभिनेता आर माधवन का कहना है कि देश की महान शख्सियतों के जीवन को करीब से जानने की उत्सुकता ने उन्हें ‘मेगा आइकन्स’ शो करने के लिए प्रेरित किया. ‘नेशनल जियोग्राफिक’ की पांच कड़ियाें की सीरिज ‘मेगा आइकन्स’ में राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम, अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन, तिब्बती आध्यात्मिक नेता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2018 10:53 PM

नयी दिल्ली : अभिनेता आर माधवन का कहना है कि देश की महान शख्सियतों के जीवन को करीब से जानने की उत्सुकता ने उन्हें ‘मेगा आइकन्स’ शो करने के लिए प्रेरित किया.

‘नेशनल जियोग्राफिक’ की पांच कड़ियाें की सीरिज ‘मेगा आइकन्स’ में राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम, अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन, तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा, भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और पहली महिला भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी किरण बेदी की कहानियां दिखाईं जाएंगी.

माधवन ने दिये एक साक्षात्कार में कहा, यह एक अलग किस्म का शो है, जिसके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सुना था. यह पांच महान लोगों का विश्लेषण करता है और उनके जीवन को गहराई में जाकर समझता है, ताकि यह पता लगा पाएं कि वे उनके आसपास के लोगों, स्थितियों की वजह से महान बने हैं या वे पैदा ही महान हुए थे.

मैं यह जानने को बहुत उत्सुक था कि ऐसा क्या था जिसने उन्हें कुशल बनाया और वह क्या चीज थी जिससे वह ऐसे बने रहे. ‘मेगा आइकन्स’ का पहला शो 24 सितंबर को प्रसारित हुआ.

Next Article

Exit mobile version