Bigg Boss 12: रिलेशनशिप का राज खोलने के लिए अनूप जलोटा को मिल रही इतनी फीस, जानें

‘बिग बॉस 12’ के शुरू होने के साथ ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. सलमान खान के सामने जसलीन ने पहले बताया कि वे उनकी शिष्‍या हैं. लेकिन बाद में दोनों ने बताया कि वे पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और उन्‍होंने इस बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2018 10:43 AM

‘बिग बॉस 12’ के शुरू होने के साथ ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. सलमान खान के सामने जसलीन ने पहले बताया कि वे उनकी शिष्‍या हैं. लेकिन बाद में दोनों ने बताया कि वे पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और उन्‍होंने इस बात का खुलासा करने के लिए बिग बॉस के घर का चुना. अब इस राज पर से पर्दा उठ चुका है कि अनूप जलोटा शो के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी निजी जिंदगी का इतना बड़ा राज खोलने के लिए अनूप जलोटा को एक हफ्ते के 45 लाख दिये जा रहे हैं. अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी अच्‍छी टीआरपी दे रही है.

अनूप जलोटा के बाद टीवी के पॉपुलर स्‍टार करणवीर वोहरा को एक हफ्ते के लिए 20 लाख रुपये दिये जायेंगे. अबतक घर के अंदर उनकी परफॉरमेंस अच्‍छी चल रही है. वे घर में सभी के बीच सुलह कराते नजर आ रहे हैं और अपना गेम भी खेल रहे हैं. ऐसे में उम्‍मीद है कि वे शो में लंबा जायेंगे.

‘मे आई कमिन मैडम’ फेम एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे को भी अच्‍छे पैसे दिये जा रहे हैं. इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसार, नेहा को एक हफ्ते के 20 लाख रुपये दिये जा रहे हैं. वहीं टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्‍कड़ को एक हफ्ते की 15 लाख रुपये फीस दी जा रही है. दीपिका की हाल ही में शादी हुई थी और उन्‍होंने इस घर में इंट्री ली है.

Next Article

Exit mobile version