ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है : नायरा से मिले धोखे के बाद यूएस रवाना हो जायेंगे कार्तिक

‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में नायरा और कार्तिक के तलाक के बाद शो के मेकर्स लगातार इस शो में कई ट्विस्‍ट लेकर आ रहे हैं. बीते कुछ दिनों से कार्तिक और नायरा के बीच कई रोमांटिक पलों को दिखाया गया था. दोनों कबूल कर चुके थे दोनों एकदूसरे के बिना नहीं रह सकते. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 10:20 AM

‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में नायरा और कार्तिक के तलाक के बाद शो के मेकर्स लगातार इस शो में कई ट्विस्‍ट लेकर आ रहे हैं. बीते कुछ दिनों से कार्तिक और नायरा के बीच कई रोमांटिक पलों को दिखाया गया था. दोनों कबूल कर चुके थे दोनों एकदूसरे के बिना नहीं रह सकते. इसके बाद दर्शकों में ये उम्‍मीद बढ़ गई थी कि जल्‍द ही दोनों दोबारा शादी के बंधन में बंध जायेंगे. लेकिन एक बार फिर कार्तिक और नायरा का दिल टूटने वाला हैं.

नायरा और कार्तिक के तलाक के बाद गोयनका और सिंघानिया परिवार के गीच खटास आ चुकी है. लेकिन कीर्ति की प्रेग्‍नेंसी की खबर ने इन लोगों के गुस्‍से को थोड़ा शांत किया है.

यहां भी पढ़ें : ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है: कार्तिक-नायरा आखिरी बार करेंगे ये कोशिश, सुवर्णा के सामने होगा बड़ा खुलासा

नये मेहमान के इंतजार में खुशी से झूमते गोयनका और सिंघानिया परिवार को तब तगड़ा झटका लगता है जब नायरा और कार्तिक अपने दिल की बात उनके सामने रखते हैं. दोनों की दोबारा शादी की बात किसी को रास नहीं आती. इसके बाद कार्तिक और नायरा फैसला लेते है कि वे छुपकर घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर लेंगे.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, नैतिक को नायरा और कार्तिक के भागकर शादी करने के प्‍लान का पता लग जाता है. इसके बाद नैतिक सिर्फ नायरा से यही कहेंगे कि वह लोगों के दिलों को तोड़कर कार्तिक के साथ शादी कर सकती है लेकिन यह सब करने से पहले वो अपनी मां (अक्षरा) की बात जरूर याद रखें.

यहां भी पढ़ें : Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्‍ते पर उठे सवाल, बिहार के छोरे ने सुनाई खरी-खोटी

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा कार्तिक से शादी न करने का फैसला लेती है. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उसपर नैतिक की बातों का असर पड़ेगा या वजह कुछ और ही है. वो ये कदम क्‍यों उठायेगी.

खैर नायरा से मिले इस धोखे को कार्तिक बर्दाश्‍त नहीं कर पायेगा और यूएस जाने की तैयारियों में जुट जायेगा. जैसे ही नायरा को इसकी खबर लगेगी वो टूट जायेगी. कार्तिक के इस फैसले को मनीष और दादी का सपोर्ट मिलेगा. अब सवाल है कि नायरा कार्तिक से क्‍या छुपा रही हैं ? क्‍या दोनों फिर एक हो पायेंगे ? यह तो आनेवाले एपिसोड्स में ही पता चल पायेगा.

Next Article

Exit mobile version