Bigg Boss 12: घरवालों के निशाने पर आये श्रीसंथ, गुस्‍से में उतारी माइक और… VIDEO

‘बिग बॉस 12’ में पहले दिन घरवालों को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस टास्‍क दिया गया. इस टास्‍क में घर के एक सिंगल सदस्य को किसी जोड़े का नाम लेते हुए ये साबित करना था कि वो किस तरह से उनसे कमतर है और घर का हिस्सा बनने के कम लायक है. पहले दिन अनूप जलोटा और जसलीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 1:14 PM

‘बिग बॉस 12’ में पहले दिन घरवालों को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस टास्‍क दिया गया. इस टास्‍क में घर के एक सिंगल सदस्य को किसी जोड़े का नाम लेते हुए ये साबित करना था कि वो किस तरह से उनसे कमतर है और घर का हिस्सा बनने के कम लायक है. पहले दिन अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्‍तों पर घरवालों ने सवाल उठाये. इसके बाद दी‍पक ठाकुर उर्वशी पर कमेंट्स किये गये. इस टास्‍क को लेकर दूसरे दिन श्रीसंथ घरवालों के निशाने पर आ जायेंगे.

दरअसल बिग बॉस का पहला ही टास्‍क पूरा नहीं हो पाया है. इस टास्‍क को पूरा न कर पाने की वजह बने हैं श्रीसंथ जो दिये गये कार्य को बीच में छोड़ देते हैं. इसके बाद वे घरवालों के निशाने पर आ जाते हैं.

आज के शो में दिखाया जानेवाले इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें श्रीसंथ को घरवाले घेरे हुए हैं. वे कह रहे हैं कि आपको कुछ भी कह देना था. हालांकि श्रीसंथ कहते नजर आ रहे हैं उन्‍हें सामने बैठी जोड़ी में कोई कमी नजर नहीं आती. जिसके बाद बिग बॉस घरवालों को फटकारते हैं और टास्‍क रद्द कर देते हैं. श्रीसंथ घरवालों के सामने कहते हैं कि वे झूठ नहीं बोल सकते.

इसके बाद श्रीसंथ सभी को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर वे गुस्‍सा हो जाते हैं और माइक उतारकर गेट की तरफ जाते हैं. हालांकि करणवीर वोहरा उन्‍हें रोकने की कोशिश करते हैं. श्रीसंथ कहते हैं बिग बॉस गेट खोल दीजिये. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि श्रीसंथ के रवैये का बिग बॉस क्‍या जवाब देते हैं?

Next Article

Exit mobile version