VIDEO: फोटोशूट के बाद अब दोस्‍तों के साथ डिनर पर यूं नजर आईं सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना लगातार अपने पहले फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फोटो में सुहाना ग्‍लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी कमाल का है. सुहाना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. खास बात यह है कि वोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 4, 2018 9:57 AM

शाहरुख खान की बेटी सुहाना लगातार अपने पहले फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फोटो में सुहाना ग्‍लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी कमाल का है. सुहाना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. खास बात यह है कि वोग इंडिया मैगजीन के इस इश्‍यू को खुद शाहरुख खान ने लॉन्‍च किया था. अब सुहाना खान अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

इस वीडियो में सुहाना खान अपने दोस्‍तों के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सभी डिनर का लुत्‍फ उठाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि सुहाना के पहले फोटोशूट के बाद उनके बॉलीवुड में डेब्‍यू करने की चर्चा जोरों पर है. हालांकि शाहरुख ने बेटी के डेब्‍यू के बारे में कुछ नहीं कहा है. दरअसल डेब्‍यू की खबरों को इसलिए भी बल मिल रहा है क्‍योंकि अक्‍सर ऐसा देखा जाता है कि जब भी किसी स्‍टारकिड को फिल्‍मों में आना होता है उससे पहले फोटोशूट का दौर शुरू हो जाता है. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी डेब्‍यू से पहले हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था.

यहां भी पढ़ें : पहले फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं सुहाना खान, जानें क्‍या बोलीं शाहरुख की लाडली

हालांकि इस फोटोशूट के बाद सुहाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल वोग मैगजीन के कवर पर अभी तक सुपरस्‍टार्स और अपने काम से देश-दुनिया को फैन बना लेनेवाले चेहरों को सभी ने देखा है लेकिन पहली आर एक स्‍टार डॉटर सुहाना ने मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सुहाना को शाहरुख खान की बेटी होने का फायदा मिल रहा है और उन्‍होंने अभी तक इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू भी नहीं किया है. यह गलत है.

Next Article

Exit mobile version