प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ड्वेन जॉनसन कनेक्शन जानते हैं आप?

लॉस एंजिलिस : प्रियंकाचोपड़ा और निक जोनस की नजदीकियों के चर्चे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दोनों के रिश्ते को लेकर अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोमांस का श्रेय लेना चाहेंगे. ‘एंटरटेनमेंट टुनाइट’ की खबर के मुताबिक, अपनी आनेवाली फिल्म ‘स्काईस्क्रेपर’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2018 8:23 PM

लॉस एंजिलिस : प्रियंकाचोपड़ा और निक जोनस की नजदीकियों के चर्चे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दोनों के रिश्ते को लेकर अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोमांस का श्रेय लेना चाहेंगे.

‘एंटरटेनमेंट टुनाइट’ की खबर के मुताबिक, अपनी आनेवाली फिल्म ‘स्काईस्क्रेपर’ का प्रचार कर रहे जॉनसन से जब पूछा गया कि क्या वे जानते हैं कि उनके दोनों सह कलाकार डेट कर रहे हैं तो उन्होंने पलटकर पूछा, क्या वे खुश हैं?

अगर हां, तो मैं इसका क्रेडिट लेने के लिए तैयार हूं. मैंने ही निक और प्रियंका को मिलवाया और उनके बीच मैचमेकर बना. वैसे अब यह ड्वेन ने मजाक में कहा या नहीं, यह तो पता नहीं, लेकिन हो सकता है कि ड्वेन ने ही दोनों को मिलवाया हो.

जब संवाददाताओं ने उन्हें बताया कि ये दोनों बढ़िया हैं तो उन्होंने कहा, तो फिर मैं इसका श्रेय लेना चाहूंगा. ‘बेवॉच’ और ‘जुमांजी’. मैंने कर दिखाया, जी हां, अगर वे खुश हैं तो.

बताते चलें कि इन कुछ दिनों से प्रियंका और निक एक-दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं. चाहे भारत हो या विदेश, दोनों की नजदीकियाें के चर्चे हर जगह फैले हैं. फैन्स को इस बात का इंतजार है कि प्रियंका और निक अपने प्यार का इजहार कब करतेहैं.

Next Article

Exit mobile version