VIDEO: कराची का पान लेकर लौटे चांद नवाब, रीटेक वाली रिपोर्टिंग का मजेदार वीडियो Viral

पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब याद हैं न आपको!जीहां, वही चांद नवाब जो अपने एक वीडियो कीवजह से इतने मशहूर हो गये थे कि सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार उन्हीं पर ढाला गया था. अब चांद नवाब लौट आये हैंएक नये वीडियो के साथ. इस बार वह रिपोर्टिंग करते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2018 2:14 PM

पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब याद हैं न आपको!जीहां, वही चांद नवाब जो अपने एक वीडियो कीवजह से इतने मशहूर हो गये थे कि सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार उन्हीं पर ढाला गया था.

अब चांद नवाब लौट आये हैंएक नये वीडियो के साथ. इस बार वह रिपोर्टिंग करते हुए कराची के पान की बात कर रहे हैं. उनका यह नया विडियो भी आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पिछली बार की तरह इस बार भी चांद अपनी लाइन एक बार में खत्म नहीं कर पा रहे हैं. 1.46 मिनट के इस वीडियो में भी वो अपनी रिपोर्टिंग पूरी नहीं कर पाते. अपनी बात कहने के लिए उन्‍हें कई टेक लेने पड़े हैं.

इस फुटेज को ट्विटर पर अदनान सामी और रेहम खान समेत कई हस्तियों ने अपने अकाउंट से शेयर किया है.

कराची के पान की रिपोर्टिंग करते हुए काफी कोशिश के बाद भी में बार-बार अटक रहे चांद नवाब का यह वीडियो लोगों को काफी लोट-पोट कर रहा है और यह सोशल मीडिया परखूब शेयर भी किया जा रहा है.

आप भी देखें वीडियो-

आपको याद होगा कि इससे पहले उनके ईद वाले वीडियो को जबरदस्‍त पसंद किया गया था. तब वह एक रेलवे स्‍टेशन पर रमजान के दौरान रिपोर्टिंग कर रहे थे और इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों की वजह से उन्‍हेंबार-बार रीटेक लेने पड़े.

देखें वीडियो-

मालूम हो कि चांद नवाब के साथ हुए इस वाकए को हू-ब-हू फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के ऊपर फिल्‍माया गया है. दर्शकों ने उस सीन को खूब पसंद किया.

देखें वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=6ujzPHcxdfc

बताते चलें कि पुरानेवाले वीडियो के समय चांद नवाब पाकिस्तानके न्यूज चैनल Indus TV में रिपोर्टर थे और नये वीडियो में वह 92 HD News Channel के लिए काम करते नजर आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version