SANJU की आलोचना पर भड़के रणबीर ने सलमान को दे डाला ऐसा जवाब…!

इन दिनों रणबीर कपूरकीचर्चा हर ओरहो रही है. उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है. नहीं-नहीं, हम आलिया भट्ट के साथ उनके अफेयर की बात नहीं कर रहे. यहां बात हो रही है रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ की. संजय दत्त की इस बायोपिक को रणबीर ने जीवंत कर डाला है. फिल्म के ट्रेलर और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2018 10:23 PM

इन दिनों रणबीर कपूरकीचर्चा हर ओरहो रही है. उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है. नहीं-नहीं, हम आलिया भट्ट के साथ उनके अफेयर की बात नहीं कर रहे. यहां बात हो रही है रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ की. संजय दत्त की इस बायोपिक को रणबीर ने जीवंत कर डाला है. फिल्म के ट्रेलर और टीजर में उनकी अदाकारी और लुक्स की हर तरफ तारीफ हो रही है.

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कोई ऐसा भी है, जिसे रणबीर का ‘संजू’ बनना पसंद नहीं आया है. जी हां, सलमान से जब रणबीर की एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि फिल्म का आखिरी हिस्सा खुद संजय दत्त को करना चाहिए था. ‘टाइगर’ के इस बयान पर अब रणबीर कपूरनेबड़ा माकूल जवाब दे डाला है.

पहले जानलें क्या कहा था सलमान ने
सलमान खान ने कहा था, अगर फिल्म के बाद वाले हिस्से में संजय दत्त का किरदार खुद संजय ने निभाया होता तो बेहतर होता. ‘संजू’ के लिए मुझे लगा कि कोई और क्यों इसे इस हद तक कर रहा है? आखिरी के 8-10 सालों वाला रोल. आप इसके साथ न्याय नहीं कर सकते. बकौल सलमान, संजू को खुद आखिरी वाला हिस्सा प्ले करना था. मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा है. राजकुमार हिरानी एक बहुत संवेदनशील फिल्ममेकर हैं और उन्होंने फिल्म को वैसे ही बनाया है.

अब पढ़ें रणबीर का जवाब
रणबीर ने कहा, कभी ऐसा नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने खुद अपनी बायोपिक में काम किया हो. ऐसा करने से कैरेक्टर का असर खत्म हो जाता है. मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी, इसीलिए मैंने कड़ी मेहनत की है और कैरेक्टर के साथ न्याय करने की कोशिश की है. बकौल रणबीर, चाहे लोग मुझे 40 साल के संजय दत्त के रूप में देखें या 20 साल के, उन्हें ऐसा लगना चाहिए कि वे एक कलाकार को देख रहे हैं, जो संजय दत्त का रोल निभा रहा है. यह सही है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता हूं.

गौरतलब है कि ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होने वाली है.मानाजा रहा है कि फिल्म में संजयदत्त की जिंदगी की कई परतें खोली जायेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में माधुरी के रोल में करिश्मा तन्ना नजर आएंगी. फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, परेश रावल, विक्की कौशल, जिम सारभ भी हैं. जिम सारभ का किरदार सलमान से मिलता-जुलता है.

Next Article

Exit mobile version