Cannes Film Festival में याद की गयीं श्रीदेवी, परिवार से कोई नहीं था मौजूद

कांस : दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को कांस फिल्म समारोह में टाइटन रेगिनाल्ड एफ लुईस फिल्म आईकन पुरस्कार दिया गया जो उनके परिवार की ओर से फिल्मकार सुभाष घई और निर्माता नम्रता गोयल ने लिया. उनके सम्मान में एक विजुवल फुटेज भी दिखाया गया. यह पुरस्कार परंपरागत रूप से दुनियाभर के फिल्म उद्योगों में काम करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2018 8:32 PM

कांस : दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को कांस फिल्म समारोह में टाइटन रेगिनाल्ड एफ लुईस फिल्म आईकन पुरस्कार दिया गया जो उनके परिवार की ओर से फिल्मकार सुभाष घई और निर्माता नम्रता गोयल ने लिया. उनके सम्मान में एक विजुवल फुटेज भी दिखाया गया.

यह पुरस्कार परंपरागत रूप से दुनियाभर के फिल्म उद्योगों में काम करने वाली महिलाओं के सम्मान में दिया जाता है. अभिनेत्री के पति निर्माता बोनी कपूर ने एक वक्तव्य में कहा- उनके काम को मिली पहचान, श्रद्धांजलि और उनके लाखों प्रशंसकों ने जो प्रेम दिया है उससे जाह्नवी, खुशी और मैं अभिभूत हैं.

उनके काम और जीवन ने दुनियाभर के लोगों के दिलों को छुआ है और वह लाखों लोगों की प्रेरणा रही हैं. अपने काम के जरिये वह हमेशा जीवित रहेंगी.

फिल्म ‘मॉम’ के लिए दिवंगत अभिनेत्री को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए चुना गया था. श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था.

Next Article

Exit mobile version