Casting Couch पर सरोज खान के बयान पर यह बात बोल गये कमल हासन, जानें

चेन्नई : मशहूर नृत्य निर्देशक सरोज खान के कास्टिंग काउच को लेकर दिये गये बयान पर फिल्म जगत का बचाव करने के बाद मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने ‘कास्टिंग काउच संस्कृति’ की आलोचना करते हुए कहाहै कि किसी भी महिला को इसका पक्ष नहीं लेना चाहिए और फिल्म जगत में महिलाओं के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 7:48 AM

चेन्नई : मशहूर नृत्य निर्देशक सरोज खान के कास्टिंग काउच को लेकर दिये गये बयान पर फिल्म जगत का बचाव करने के बाद मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने ‘कास्टिंग काउच संस्कृति’ की आलोचना करते हुए कहाहै कि किसी भी महिला को इसका पक्ष नहीं लेना चाहिए और फिल्म जगत में महिलाओं के अधिकारों को कमजोर नहीं करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि महिलाओं को ऐसा करने से मना करने का अधिकार है और किसी भी महिला इसके पक्ष में बात नहीं करनी चाहिए और मेरी बहन एवं बेटी जो कि इसी फिल्म उद्योग में का हिस्सा हैं, के अधिकारों को कम करना नहीं चाहिए. हासन की बेटी श्रुति आैर अक्षरा, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं.

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, महिलाओं को इसके लिए मना करने का अधिकार है. उन्हें यह बात मजबूती से कहने दें. इसे (कास्टिंग काउच संस्कृति) सही नहीं ठहराया जाना चाहिए.

अगर कोई इसका समर्थन करता है, तो मैं मानूंगा कि वह मेरी बहनों के खिलाफ बात कर रहा है. गौरतलब है कि कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच का बचाव करते हुए विवादास्पद बयान दिया कि भारतीय फिल्म उद्योग बलात्कार के बाद कम से कम महिलाओं को नौकरियां तो देता है, उन्हें बेसहारा तो नहीं छोड़ता.

Next Article

Exit mobile version