Bigg Boss 11: पहले ही दिन रो पड़ी सपना चौधरी…जानें क्‍यों ?

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का पहला एपिसोड टेलीकास्‍ट हो गया. इस बार घर में 14 कंटेस्‍टेंट और पड़ोसी घर में 4 कंटेस्‍टेंट हैं. पहले दिनघर में एक तरफ हिना खान और बेनाफ्शा का जन्‍मदिन मनाया गया, वहीं दूसरी ओर दाऊद की बहन के दामाद जुबैर खान और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीच नोक-झोंक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2017 11:01 AM

रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का पहला एपिसोड टेलीकास्‍ट हो गया. इस बार घर में 14 कंटेस्‍टेंट और पड़ोसी घर में 4 कंटेस्‍टेंट हैं. पहले दिनघर में एक तरफ हिना खान और बेनाफ्शा का जन्‍मदिन मनाया गया, वहीं दूसरी ओर दाऊद की बहन के दामाद जुबैर खान और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीच नोक-झोंक हो गई. यह नोक-झोंक इतनी बढ़ गई कि पहले ही दिन सपना चौधरी रो पड़ी.

दरअसल, डाइनिंग टेबल कुछ कंटेस्‍टेंट आपस में बात कर रहे थे. तभी जुबैर ने कहा कि उन्‍हें एक नॉनवेज शेर याद आ गया है. लेकिन जब तक जुबैर को मना करते, वे नॉनवेज जोक सुना देते हैं. सपना को यह शेर बिल्‍कुल पसंद नहीं आता. वो जुबैर से कहती है कि छी कितने गंदे हो आप. सपना कहती हैं कि, ‘ऐसे भी कोई बोलता है क्‍या. आपको देखना चाहिए कि यहां लेडिज बैठी हैं. उनके सामने आप ऐसा नहीं बोल सकते.’

इतना कहकर सपना वहां से जाने लगती हैं. लेकिन सपना की ये बातें सुनकर जुबैर गुस्‍सा हो जाते हैं. वे सपना से कहते हैं कि मुझे मत समझाओ कि क्‍या बोलना है और क्‍या नहीं. आपको पसंद नहीं है तो यहां से जाओ. हमारे यहां ऐसा ही बोला जाता है.

सपना फिर कहती हैं कि आपको शर्म आनी चाहिए. इसके बाद जुबैर ने कहते हैं कि अच्‍छा हम शर्म करें आप क्‍या करेंगी? इस बात को सुनकर सपना रोने लगती हैं और बेडरूम में जाकर बैठ जाती है. इसके बाद हीना खान उनके पास आती है और कहती हैं कि यहां कोई भी कुछ भी बोलेगा, क्‍योंकि ये सबका घर है. अगर आपको अच्‍छा नहीं लगता तो इग्‍नोर कर दो और वहां से उठकर चले जाओ. आपको ऐसा कीना पड़ेगा नहीं तो आप शो से बाहर हो जायेगी. इस‍के बाद सपना, हीना को थैंक्‍यू कहती हैं.

Next Article

Exit mobile version