PHOTO : पापा संजय दत्त की गोद में त्रिशाला बनी #daddysgirl

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही भारत और बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन वह चर्चा में बने रहने के मामले में किसी भी स्टार किड से पीछे नहीं हैं. संजय दत्त और उनकी पूर्व पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला बचपन से ही अपनीमां (अब स्वर्गीय) नाना-नानी के साथ अमेरिका में रही हैं. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2017 7:45 PM

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही भारत और बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन वह चर्चा में बने रहने के मामले में किसी भी स्टार किड से पीछे नहीं हैं.

संजय दत्त और उनकी पूर्व पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला बचपन से ही अपनीमां (अब स्वर्गीय) नाना-नानी के साथ अमेरिका में रही हैं. इसके बावजूद वह पिता संजय दत्त से काफी क्लाेज हैं.

त्रिशाला भले ही न्यूयॉर्क में अपने पिता से दूर लॉ की प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन बाप-बेटी एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं.

हाल ही में त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें उन्हें पिता संजय दत्त ने अपनी गोद में ले रखा है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है – डैडीज गर्ल.

PHOTO : संजय दत्त ने इन बोल्ड तस्वीरों के लिए मान्यता को लगायी फटकार, जानें पूरा मामला…?

पिछले दिनों में त्रिशाला ने अपना वजन घटाकर काफी मेकओवर किया है और अपने फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट करती रहती हैं. वह फैशन के मामले में भी काफी कॉन्शस रहती हैं. यह उनकी तस्वीरों से नजर आता है.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने हीरोइन बनने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन संजूबाबा ने बेटी की बात यह कहते हुए सिरे से खारिज कर दी कि दत्त खानदान की लड़कियां फिल्मों में काम नहीं करेंगी. संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त का हवाला देतेहुए कहा कि यह परंपरा उन्होंने बनायी थी, जिसका निर्वहन वह भी करेंगे.

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में संजय ने कहा था, अगर त्रिशाला बॉलीवुड ज्वाइन करेगी, तो मैं उसकी टांगे तोड़ दूंगा. संजय बताते हैं कि उन्होंने त्रिशाला पर काफी इनवेस्ट किया है. उनके पास सेफ जॉब है. मैंने त्रिशाला पर काफी वक्त और एनर्जी लगायी है. वह अच्छे कॉलेज से पढ़ी है.

वह अपनी लाइफ में अच्छा कर रही है और एफबीआई के साथ काम कर चुकी हैं और अब लॉ कर रही हैं. बॉलीवुड में काम करने के लिए सबसे पहले अच्छी हिंदी जरूरी है,जो त्रिशाला के लिए मुश्किलहोगी. फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ दिखने में ग्लैमरस लगती है, असल में यह बहुत मुश्किल है.

फिल्मों की बात करें, तो संजयदत्त की ‘भूमि’ जल्द ही रिलीज होनेवाली है. बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर संजय ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर रिलीज किया था. जल्द ही वह ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version