PHOTO : पहली बार बच्चों से दूर हुए करण जौहर, मिस किया तो पोस्ट की पहली तस्वीर, आपने देखी क्या?

फिल्मकार करण जौहर ने अपने बच्चों की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिये दो जुड़वा बच्चों- यश और रुही के पिता बने करण जौहरने अब तक अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. लेकिन, हाल ही में आईफापुरस्कारों के लिए न्यूयॉर्क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2017 7:17 PM

फिल्मकार करण जौहर ने अपने बच्चों की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिये दो जुड़वा बच्चों- यश और रुही के पिता बने करण जौहरने अब तक अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी.

लेकिन, हाल ही में आईफापुरस्कारों के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे करण अपने दोनों बच्चों को अपने साथ नहीं ले जा पाये थे, लेकिन जब वहां उन्हें यश और रूही की याद आने लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके हाथों की एक फोटो शेयर की.

इस तस्वीर केसाथ उन्होंने लिखा- मैं अपने बच्चों यश और रूही को बहुत मिस कर रहा हूं. हालांकि इस तस्वीर में बच्चों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन पोस्ट किये जाने के महज आठ घंटे के अंदर इस तस्वीर को लगभग 96 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.

बताते चलें कि करण जौहर के बेटे यश और बेटी रूही का जन्म 7 फरवरी को सरोगेसी के जरिये हुआ था. जन्म के बाद पांच दिन तक इन जुड़वा बच्चों को NICU में रखा गया था. इसके बाद डॉक्टरों की स्वीकृति मिली, तो करण उन्हें घर ले आये.

बताया जाता है कि करण ने बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा गया है. इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ था.

Next Article

Exit mobile version