WHATT : ”द कपिल शर्मा शो” के सेट पर बेहोश हुए कपिल, हॉस्पिटल में एडमिट, बैरंग लौटे शाहरुख…?

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले ही महीने लो ब्लड प्रेशर की शिकायत को लेकर अस्पताल में कुछ दिन बिता कर लौटे हैं और इधर एक बार फिर उन्हें स्वास्थ्य कारणों से ‘द कपिल शर्मा शो’कीशूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है. दरअसल, मामला शुक्रवार की रात का है़ कपिल के शो में शाहरुख खान, इम्तियाज अली और अनुष्का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 8, 2017 6:13 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले ही महीने लो ब्लड प्रेशर की शिकायत को लेकर अस्पताल में कुछ दिन बिता कर लौटे हैं और इधर एक बार फिर उन्हें स्वास्थ्य कारणों से ‘द कपिल शर्मा शो’कीशूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है.

दरअसल, मामला शुक्रवार की रात का है़ कपिल के शो में शाहरुख खान, इम्तियाज अली और अनुष्का शर्मा अपनी अागामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशन करनेवाले थे.

महिलाओं पर टिप्पणी करके बुरे फंसे ‘आप’ के कुमार विश्‍वास, शिकायत दर्ज, कॉमेडियन कपिल शर्मा भी मुश्‍किल में

बताया जाता है कि शाहरुख शूटिंग के लिए रेडी थे, लेकिन कपिल शर्मा शूटिंग कर पाने की हालत में नहीं थे. कपिल स्टेज पर आने से पहले ही बेहोश हो गये.

जब वह स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे तो उन्होंने बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद वह बेहोश हो गये. इसके तुरंत बाद उनके क्रू मेंबर्स उन्हें तुरंत अस्पताल ले गये, जहां उन्हें भर्ती करा दिया गया है.

अचानक कपिल की तबियत खराब हो जाने से शो की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी और शाहरुख को बैरंग लौटना पड़ा. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कपिल को असल में हुआ क्या है. इस बीच खबर यह आ रही है कि शाहरुख-अनुष्का वाले एपिसोड की शूटिंग को 2-3 दिनों के लिए टाल दिया गया है.

All is Well : मान गयी भारती, कपिल शर्मा के शो पर लौटी, यह Photo है सबूत…!

Next Article

Exit mobile version