#NachBaliye8Finale : दिव्यांका-विवेक की जोड़ी ने जीती डांस की जंग, मिली इतनी बड़ी Prize

छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को उनके फैन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. एक ओर जहां उनका शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है, वहीं अबउन्होंने ‘नच बलिए सीजन 8’ का खिताब भीअपने नाम कर लिया है. दिव्यांका ने इस लोकप्रिय डांस रियलिटी शो को अपने पति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2017 12:03 PM

छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को उनके फैन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. एक ओर जहां उनका शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है, वहीं अबउन्होंने ‘नच बलिए सीजन 8’ का खिताब भीअपने नाम कर लिया है. दिव्यांका ने इस लोकप्रिय डांस रियलिटी शो को अपने पति और टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ मिलकर जीता है.

जी हां, सनाया-मोहित और अबिगेल-सनम को पीछे छोड़ते हुए दिव्यांका-विवेक ने बाजी मार ली है. बतातेचलें कि ग्रांड फिनाले की दौड़ में दिव्यांका-विवेक, मोहित-सनाया और सनम-अबीगैल यह सेलिब्रिटी जोड़ियों आखिरी बची थी. इन तीनों के बीच ‘नच’ के मंच पर जबरदस्त मुकाबला हुआ.

गौरतलब है कि ‘नच बलिये 8’ के फिनाले से पहले इन जोड़ियों के बीच सोशल मीडिया परजंगछिड़ गयी थी. इन जोड़ियों के फैंस आपस में उलझ गये थे. यहां तक कि शो के विनर्स को फिक्स बताया जा रहा था.

इस पर दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर सनाया ईरानी तक ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को सफाई दी थी. सभी सेलिब्रिटी जोड़ियों ने अपने फैन्स से खुद को वोट करने के लिए खूब अपील की और अंत में बाजी दिव्यांका और विवेक ने मार ली.

बताते चलें कि शुरुआती दिनों में जोड़ी के परफॉर्मेंस को आउटस्टैंडिग नहीं माना जा रहा था, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता चला गया, इस जोड़ी ने अपना परफॉर्मेंस काफी हद तक सुधारा.

इनाम में दिव्यांका और विवेक को 35 लाख का कैश प्राइज मिला. इसके साथ ही हीरो मैस्ट्रो और ऑरा की जूलरी भी दिव्यांका और विवेक के हिस्से आयी.
‘नच बलिए 8’ के फिनाले में शो के जज सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लुईस और मोहित सूरी ने भी परफॉर्म किया.

वहीं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मौजूदगी ने इस मौके को और खास बना दिया था. बता दें कि ये दोनों स्टार्स ‘जग्गा जासूस’ की प्रमोशन के लिए आये थे.

वहीं, पिछले सीजन की विजेता जोड़ियों ने भी ‘नच बलिए’ के फाइनल स्टेज पर आकर अपनी दमदार परफॉर्मेंस दी. जय भानुशाली-माही विज और आमिर अली-संजीदा शेख ने अपने डांस से सभी को इंप्रेस किया.

गौरतलब है कि शो केआठवें सीजन की शुरुआत अप्रैल के महीने में हुई थी, जिसमें कुल 10 सेलिब्रिटी कपल्स ने हिस्सा लिया था. इससे पहले साल 2015 में हुए सीजन 7 में हिमांशु ए मल्होत्रा और अमृता मल्होत्रा शो की विनर रही थीं.

Next Article

Exit mobile version