वोडाफोन-आइडिया की पोस्टपेड सेवाएं अब केवल ‘वोडाफोन रेड” ब्रांड के तहत होंगी पेश

नयी दिल्ली : दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने अपने सभी सभी पोस्टपेड (बिल वाले) उत्पाद और सेवाएं अपने प्रीमियम एवं महत्वाकांक्षी ब्रांड अब केवल ‘वोडाफोन रेड’ के तहत पेश करने की घोषणा की है. इसमें आइडिया की पोस्टपेड सेवाएं भी शामिल हैं. कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इसकी शुरुआत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 9:29 PM

नयी दिल्ली : दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने अपने सभी सभी पोस्टपेड (बिल वाले) उत्पाद और सेवाएं अपने प्रीमियम एवं महत्वाकांक्षी ब्रांड अब केवल ‘वोडाफोन रेड’ के तहत पेश करने की घोषणा की है. इसमें आइडिया की पोस्टपेड सेवाएं भी शामिल हैं. कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इसकी शुरुआत मुंबई से करने के बाद अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से इसे सभी सर्किल में पेश किया जायेगा.

बयान में कहा गया है कि इससे हर सर्कल में वोडाफोन रैड पोस्टपेड प्लान, वोडाफोन और आइडिया दोनों ब्रांड्स के डिजिटल चैनलों एवं सभी स्टोर पर उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे. इसमें आइडिया ब्रांड की पोस्टपेड सेवा आइडिया निर्वाणा के सभी उपभोक्ता वोडाफोन रेड प्लान पर आ जायेंगे. यह बदलाव आइडिया के एंटरप्राइज़ पोस्टपेड उपभोक्ताओं पर भी लागू होगा.

वोडाफोन आइडिया के विपणन निदेशक अवनीश खोसला ने कहा कि हम अपनी कंपनी की थीम के आधार पर अपनी पोस्टपेड पेशकश को वोडाफोन रेड ब्रांड के तहत समेकित कर रहे हैं. उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न कीमतों पर उपलब्ध व्यापक प्लान्स के साथ, उपभोक्ता अच्छी से अच्छी दूरसंचार सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version