वाहन निर्माताओं के संगठन सियाम के नये महानिदेशक बने राजेश मेनन

नयी दिल्ली : राजेश मेनन घरेलू वाहन विनिर्माताओं के संगठन सियाम के नये महानिदेशक होंगे. वह विष्णु माथुर का स्थान लेंगे, जो सियाम के साथ लंबी अवधि बिताने के बाद सेवानिवृत्त हो रहे हैं. सियाम की सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, मेनन भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के दिल्ली मुख्यालय में उप महानिदेशक की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2019 7:50 PM

नयी दिल्ली : राजेश मेनन घरेलू वाहन विनिर्माताओं के संगठन सियाम के नये महानिदेशक होंगे. वह विष्णु माथुर का स्थान लेंगे, जो सियाम के साथ लंबी अवधि बिताने के बाद सेवानिवृत्त हो रहे हैं. सियाम की सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, मेनन भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के दिल्ली मुख्यालय में उप महानिदेशक की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं. वह सीआईआई में 1994 से काम कर रहे थे.

विज्ञप्ति में कहा गया है कि दिल्ली विश्वविद्यालय से भौतिकी में परास्नातक मेनन वर्तमान में सियाम के महानिदेशक नामित किये गये हैं. महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमेटिव और सियाम के अध्यक्ष राजन वढेरा ने कहा कि राजेश मेनन के महानिदेशक के तौर पर सियाम से जुड़ने पर हमें खुशी है. मुझे पूरा भरोसा है कि मेनन उद्योग को जिम्मेदारी के साथ वृद्धि के लक्ष्य को पाने के लिए नेतृत्व देने में मदद करेंगें. माथुर 2010 में सियाम के साथ आये थे. उससे पहले वह वाहन कलपुर्जा विनिर्माताओं के संगठन एक्मा में कार्यरत थे.

Next Article

Exit mobile version