अपने ग्राहकों को ई-कॉमर्स के जरिये बैंकिंग सर्विस और एग्रीकल्चर प्रोडक्ट उपलब्ध करायेगा बीओबी

नयी दिल्ली : सार्वजिनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑनलाइन बाजार मंच शुरू करने की योजना बनायी है. इस मंच पर वह अपने ग्राहकों के लिए बैंकिंग सेवाएं तथा कृषि संबंधित उत्पादों को पेश करेगा. बैंक ने कैटलॉग प्रबंधन, खरीद प्रबंधन, कीमत निर्धारण, प्रचार-प्रसार और अन्य इससे जुड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 5:03 PM

नयी दिल्ली : सार्वजिनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑनलाइन बाजार मंच शुरू करने की योजना बनायी है. इस मंच पर वह अपने ग्राहकों के लिए बैंकिंग सेवाएं तथा कृषि संबंधित उत्पादों को पेश करेगा. बैंक ने कैटलॉग प्रबंधन, खरीद प्रबंधन, कीमत निर्धारण, प्रचार-प्रसार और अन्य इससे जुड़ी सेवाओं के लिए सहायता उपलब्ध कराने के साथ डिजिटल वाणिज्य-मंच आपूर्ति में भागीदारी के लिये इच्छुक इकाइयों से बोलियां आमंत्रित की हैं.

इसे भी देखें : विजया बैंक, देना बैंक का हुआ बैंक ऑफ बड़ौदा में विलय, बना देश का तीसरा बड़ा बैंक

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा कि वह ग्राहकों के दैनिक जरूरतों और उनकी जीवनचर्या से जुड़ी विभिन्न खंडों के लिए उपयोगी उत्पादों की आपूर्ति के लिए मंच तैयार करने साथ-साथ अपनी ऑनलाइन डिजिटल कारोबार क्षमता को बढ़ाने को लेकर गंभीर है. बीओबी द्वारा जारी निविदा के अनुसार, वह डिजिटल वाणिज्य मंच की आपूर्ति के लिए भागीदारी की तलाश कर रहा है.

बैंक ने कहा कि वह अपने ई-कॉमर्स मंच पर विभिन्न प्रकार की बैंक सेवाओं और कृषि संबंधी उत्पादों की पेशकश पर गौर करेगा. कृषि श्रेणी में बैंक का कृषि फसल कर्ज, कृषि मशीनरी, उपकरण, बीज और उर्वरकों की पेशकश का प्रस्ताव है. इसके अलावा, बैंक सोना के बदले कर्ज, सभी प्रकार के बीमा उत्पाद, सरकारी स्वर्ण बांड जैसे निवेश उत्पाद समेत अन्य सेवाएं भी उपलब्ध करायेगा. रुचि पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 26 जुलाई, 2019 है.

Next Article

Exit mobile version