व्हाट्सएप भारत में स्टार्टअप कंपनियों के साथ गहरा संपर्क बनाने की दिशा में कर रही काम

नयी दिल्ली : मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने मंगलवार को कहा कि उसका ध्यान भारत में स्टार्टअप कंपनियों के साथ संपर्क को व्यापक बनाने पर है, ताकि वे प्रौद्योगिकी मंच का इस्तेमाल कर पाएं और विभिन्न मुद्दों के समाधान के लिए परिचालन के स्तर को ऊपर उठा सकें. फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी ने ‘स्टार्टअप इंडिया-व्हाट्सऐप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 8:17 PM

नयी दिल्ली : मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने मंगलवार को कहा कि उसका ध्यान भारत में स्टार्टअप कंपनियों के साथ संपर्क को व्यापक बनाने पर है, ताकि वे प्रौद्योगिकी मंच का इस्तेमाल कर पाएं और विभिन्न मुद्दों के समाधान के लिए परिचालन के स्तर को ऊपर उठा सकें. फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी ने ‘स्टार्टअप इंडिया-व्हाट्सऐप ग्रैंड चैलेंज’ के विजेताओं की घोषणा भी की. इसके तहत पांच स्टार्टअप कंपनियों को कुल ढाई लाख डॉलर के पुरस्कार दिये गये.

इसे भी देखें : WhatsApp को मिली ये बड़ी कामयाबी, आप भी जानें

व्हाट्सएप इंडिया के प्रमुख अभिजीत बोस ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे इस नौकरी में पांच महीने ही हुए हैं और मेरा लक्ष्य भारत में विभिन्न मोर्चों पर व्हॉट्सएप के संपर्क को गहरा बनाना है. प्रौद्योगिकी कंपनी के तौर पर हम स्टार्टअप व्यवस्था के लिए काफी महत्वपूर्ण साझीदार हो सकते हैं. हम स्टार्टअप एवं प्रौद्योगिकी तंत्र के साथ अपने संपर्क को मजबूत बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी भारत में स्टार्टअप समुदाय के साथ संपर्क के लिए विभिन्न उपायों पर विचार कर रही है.

Next Article

Exit mobile version