जनवरी 2019 तक यस बैंक के एमडी और सीईओ बने रहेंगे राणा कपूर

मुंबई : भारतीय रिजर्व बैंक ने राणा कपूर को निजी क्षेत्र के यस बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पद पर 31 जनवरी, 2019 तक बने रहने की अनुमति दे दी है. बैंक ने बुधवार को शेयर बाजारों को भेजी सूचना में यह जानकारी दी है. इस साल जून में यस बैंक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 9:04 PM

मुंबई : भारतीय रिजर्व बैंक ने राणा कपूर को निजी क्षेत्र के यस बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पद पर 31 जनवरी, 2019 तक बने रहने की अनुमति दे दी है. बैंक ने बुधवार को शेयर बाजारों को भेजी सूचना में यह जानकारी दी है. इस साल जून में यस बैंक के शेयरधारकों ने बैंक के मुख्य कार्यकारी और प्रबंध निदेशक पद पर राणा कपूर को तीन साल के लिए दोबारा नियुक्ति को मंजूरी दी थी. इस फैसले पर केन्द्रीय बैंक को अंतिम रूप से मुहर लगानी थी.

इसे भी पढ़ें : यस बैंक लायेगा ऐसा एटीएम न कार्ड की जरूरत होगी, न पिन की

कपूर का मौजूदा कार्यकाल 31 अगस्त को समाप्त हो गया है. बहरहाल, रिजर्व बैंक ने उन्हें अगले नोटिस तक पद पर बने रहने की अनुमति दी थी. बैंक ने कहा कि रिजर्व बैंक ने 17 सितंबर, 2018 को जारी पत्र के जरिये कपूर को 31 जनवरी, 2019 तक एमडी और सीईओ के पद पर बने रहने की अनुमति दे दी है. बैंक के निदेशक मंडल की 25 सितंबर को बैठक होने जा रही है, जिसमें आगे की कार्रवाई पर विचार किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version