सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए ओप्पो ने लाया ये फोन, जानें क्या है फीचर्स

अगर आप सेल्फी के शौकीन है तो ओप्पो के फीचर्स से वाकिफ होंगे ही. स्मार्टफोन बाजार में अपने सेल्फी क्वालिटी को लेकर बेहद चर्चित फोन ओप्पो ने एक नया स्मार्टफोन लांच किया है. इस फोन में चार जीबी की रैम दी गयी है.रोज गोल्ड कलर में फोन फ्लिपकार्ट में बिक्री के लिए उपलब्ध है. 1.ओप्पो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2017 6:22 PM

अगर आप सेल्फी के शौकीन है तो ओप्पो के फीचर्स से वाकिफ होंगे ही. स्मार्टफोन बाजार में अपने सेल्फी क्वालिटी को लेकर बेहद चर्चित फोन ओप्पो ने एक नया स्मार्टफोन लांच किया है. इस फोन में चार जीबी की रैम दी गयी है.रोज गोल्ड कलर में फोन फ्लिपकार्ट में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

1.ओप्पो के F1 रोज में चार जीबी रैम व 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 128 जीबी तक बढ़ायी जा सकती है.
2. फोन में 5.5 इंच का स्क्रीन दी गयी है जो पूरी तरह से एचडी डिस्पले है. बैटरी की क्वालिटी की बात करे तो यह आपको थोड़ा निराश कर सकती है. फोन की बैटरी 3075 mAh की है.
3. रियर कैमरा 13 MP का है. वहीं फ्रंट कैमरा 16 MP का है. लिहाजा आप इस फोन से अच्छा क्वालिटी का पिक्चर कैप्चर कर सकते हैं. फास्टेस्ट स्क्रीन टच और फास्टेस्ट चार्जिंग के क्वालिटी से लैस इस फोन की सबसे आकर्षक क्वालिटी कैमरा है.

Next Article

Exit mobile version