इंतजार खत्‍म, जल्‍द ही लांच होने वाला है आईफोन 6

बहुप्रतिक्षित आईफोन सीरीज का नया मॉडल जल्‍द ही सबके सामने आने वाला है. आईफोन 5 की सफलता के बाद अब एप्‍पल कंपनी आईफोन कडी की अगला पेशकश आईफोन 6 जल्‍द ही बाजार में लाने वाली है. खबरों के मुताबिक 9 सितंबर 2014 को एप्‍पल कंपनी अपने नये वर्जन के साथ बाजार में आने वाली है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 7, 2014 5:30 PM

बहुप्रतिक्षित आईफोन सीरीज का नया मॉडल जल्‍द ही सबके सामने आने वाला है. आईफोन 5 की सफलता के बाद अब एप्‍पल कंपनी आईफोन कडी की अगला पेशकश आईफोन 6 जल्‍द ही बाजार में लाने वाली है.

खबरों के मुताबिक 9 सितंबर 2014 को एप्‍पल कंपनी अपने नये वर्जन के साथ बाजार में आने वाली है. पहले सूचना थी कि यह डिवाइस सितंबर के मघ्‍य तक रिलीज होने वाली है लेकिन अब आए खबरों के अनुसार इसे समय से पहले लौंच किया जा रहा है.

खास बात है कि एप्‍पल ने अपने अंतिम कुछ आईफोन्‍स के मॉडल को सितंबर महिने में ही लौंच कीया है. इस बार भी एप्‍पल इसी परिपाटी को आगे बढाने में लगा है. खबरों के मुताबिक इसके तुरंत बाद अक्‍टूबर महिने में एप्‍पल ‘आईपैड एयर’ लौंच करने वाला है.

आईफोन 6 दो मॉडलों में रिलीज किया जा रहा है. दोनों मॉडलों में बेसिक अंतर उनके स्‍क्रीन के साइज का है. अलग अलग स्‍क्रीन की साइजों में एक 4.7 इंच की स्‍क्रीन साथ है और दूसरी उससे बडी 5.5 इंच्‍ा के साथ है. इसके अलावा इन दोनों डिवाइस में न्‍यू एप्‍पल ए8 प्रोसेसर और एप्‍पल के आईओएस 8 वर्जन मौजूद होने की उम्‍मीद है.

Next Article

Exit mobile version