Tata Motors की अगली 7 सीटर SUV का नाम होगा Gravitas

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अपनी आने वाली प्रमुख एसयूवी का नाम ‘ग्रेविटास’ रखा है. कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि कंपनी का यह दूसरा ऐसा वाहन है जो ओमेगा ढांचे (ऑप्टिमल मॉड्यूलर एफिशिएंट ग्लोबल एडवांस) पर विकसित किया गया है. ओमेगा ढांचे के लिए कंपनी ने लैंड रोवर के डी8 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2019 10:23 PM

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अपनी आने वाली प्रमुख एसयूवी का नाम ‘ग्रेविटास’ रखा है. कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि कंपनी का यह दूसरा ऐसा वाहन है जो ओमेगा ढांचे (ऑप्टिमल मॉड्यूलर एफिशिएंट ग्लोबल एडवांस) पर विकसित किया गया है.

ओमेगा ढांचे के लिए कंपनी ने लैंड रोवर के डी8 प्लेटफॉर्म को आधार बनाया है. कंपनी ने कहा कि आने वाले समय में प्रदर्शन के मामले में ग्रेविटास एक अंतरराष्ट्रीय मानक तय करेगी.

टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबार इकाई) मयंक पारीक ने कहा, ग्रेविटास विलासिता और मजबूत प्रदर्शन का संयोजन होगी.

कंपनी अगले साल 2020 में इसे भारतीय बाजार में उतारने को काफी उत्सुक है. हमें उम्मीद है कि यह उत्पाद ग्राहकों के बीच पसंद किया जाएगा. इससे पहले कंपनी अपनी हैरियर एसयूवी को डी8 मंच पर विकसित कर चुकी है.

Next Article

Exit mobile version