INFINIX ने पेश किया S4 स्मार्टफोन, जानें कीमत

नयी दिल्ली : ट्रांजियन होल्डिंग्स की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने मंगलवार को नया स्मार्टफोन एस4 पेश किया. कंपनी ने एक्स बैंड3 पेश कर वीयरेबल डिवाइस श्रेणी में भी कदम रखा है. फोन 28 मई से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. इस फोन में ट्रिपल रीयर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 6:29 PM

नयी दिल्ली : ट्रांजियन होल्डिंग्स की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने मंगलवार को नया स्मार्टफोन एस4 पेश किया. कंपनी ने एक्स बैंड3 पेश कर वीयरेबल डिवाइस श्रेणी में भी कदम रखा है. फोन 28 मई से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. इस फोन में ट्रिपल रीयर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इस फोन में हीलिओ पी22 प्रोसेसर, तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है.

इसमें दो सिम कार्ड के साथ 256 जीबी तक के मेमोरी कार्ड के लिए अलग से जगह दी गयी है. एंड्रायड-9.0 पर आधारित एक्सओएस-5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम वाले इस फोन का डिस्प्ले 6.2 इंच का है. इनफिनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अनीश कपूर ने कहा कि कपूर ने कहा कि कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी विस्तार योजना के तहत अपना पहला वीयरेबल डिवाइस एक्स बैंड3 भी पेश किया जिसमें ह्रदय गति, रक्तचाप, नींद एवं अन्य गतिविधियों की गणना समेत कई फीचर दिए गए हैं. कंपनी का नया फोन नया स्मार्टफोन एस4 10 हजार रुपये से नीचे श्रेणी में ओर एक्स बैंड 3 उपकरण करीब 1600 रुपये के दायरे में है .

Next Article

Exit mobile version